Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

IAS Tina Dabi के घर में गूंजी किलकारी, बेटे को दिया जन्म

IAS Tina Dabi News: टीना डाबी ने जयपुर के अस्पताल में बेटे को जन्म दिया है. IAS दंपति को खूब बधाई संदेश मिल रहे हैं. टीना डाबी 5 जुलाई से मैटरनिटी लीव पर थीं.

IAS Tina Dabi  के घर में गूंजी किलकारी, बेटे को दिया जन्म

IAS Tina Dabi mother 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 2015 बैच की आईएएस अधिकारी टीना डाबी (IAS Tina Dabi) और उनके पति प्रदीप गावंडे (IAS Pradeep Gawande) के घर किलकारी गूंजी है. टीना डाबी ने जयपुर के अस्पताल में बेटे को जन्म दिया है. परिवार में नए सदस्य के आने के बाद IAS दंपति को बधाई मिल रही है. टीना डाबी को जुलाई 2022 में राजस्थान के जैसलमेर का कलेक्टर बनाया गया था. पिछले कुछ समय से वह मैटरनिटी लीव पर थी. इसके बाद शुक्रवार को उन्होंने बेटे को जन्म दिया.

आईएएस टीना डाबी ने 2015 में यूपीएससी में टॉप किया था. वह सोशल मीडिया पर भी खूब फेमस हैं. वह अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उन्होंने पिछले साल अप्रैल महीने में 2013 बैच के आईएएस अधिकारी प्रदीप गवांडे से शादी की थी. दोनों की यह शादी जयपुर में ही हुई थी. शादी के बाद इस कपल ने पांच सितारा होटल में रिसेप्शन किया था. जिसमें सरकारी अधिकारियों के साथ राजनीतिक हस्तियां भी शामिल हुई थीं.

ये भी पढ़ें: IAS Tina Dabi: पहले हुआ था टीना डाबी का विरोध, अब मिला पुत्रवती होने का आशीर्वाद, जानें क्या है मामला

कौन हैं टीना के पति प्रदीप गवांडे

IAS टीना डाबी के पति IAS प्रदीप गवांडे महाराष्ट्र के लातूर जिले के रहने वाले हैं. वह 2013 बैच के आईएएस अफसर है और उनकी ऑल इंडिया रैंक 478 थी. महाराष्ट्र में 9 दिसंबर को जन्मे प्रदीप गवांडे ने औरंगाबाद से मेडिकल की पढ़ाई की थी. इसके बाद उन्होंने बतौर डॉक्टर कई अस्पतालों में सेवाएं दी थी. अपनी शादी को लेकर आईएएस टीना डाबी ने बताया था कि प्रदीप बहुत सरल हृदय वाले व्यक्ति हैं. वह भी मराठी फैमिली से आते हैं और मेरी मां भी मराठी फैमिली से ही आती हैं.

ये भी पढ़ें: IAS Tina Dabi ने बदली अपनी इंस्टा DP, पति संग लगाई Romantic Photo सोशल मीडिया पर हुई वायरल

महिलाओं ने दिया था लड़का होने का आशीर्वाद

जैसलमेर में पाकिस्तान भी स्थापित हिंदुओं के अतिक्रमण हटाए जाने को लेकर टीना डाबी सोशल मीडिया के निशाने पर आ गई थी. इस डाबी ने अतिक्रमण हटाने के बाद उन्हें आशियाने के लिए जमीन भी आवंटित की थी. जब वह विस्थापितों से मिलने गई थी तो महिलाओं ने उन्हें घेर लिया था. इस दौरान वहां पर मौजूद एक वृद्ध महिला ने उनके सिर पर हाथ रखते हुए बेटा होने का आशीर्वाद दिया था. जिस पर टीना डाबी ने मुस्कुराते हुए कहा था कि लड़के की जगह लड़की होगी तो भी चलेगा. टीना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुआ था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement