Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

TMC सांसद ने PM Modi की फोटो ट्वीट कर उड़ाया मजाक, BJP ने किया पलटवार

PM Modi ने कूनो नेशनल पार्क में तीन चीते छोड़ने के दौरान फोटोग्राफी भी की. उनकी फोटोग्राफी करते हुए एक फोटो टीएमसी सांसद ने ट्वीट की.

TMC सांसद ने PM Modi की फोटो ट्वीट कर उड़ाया मजाक, BJP ने किया पलटवार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM  Narendra Modi) ने अपना जन्मदिन देश को चीतों की नई सौगात देकर मनाया. उन्होंने अपने जन्मदिन के मौके पर मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कूनो नेशनल पार्क (Kuno National Park) में 3 चीतों को छोड़ा. वहीं वाइल्ड लाइफ के खूबरसूरत नजारों के बीच पीएम ने फोटोग्राफी भी की जो कि उनका शौक भी है. इसको लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया लेकिन जब टीएमसी सांसद भी पीएम का मज़ाक उड़ाने लगे तो बीजेपी (BJP) ने उनका ही मखौल बना दिया. 

दरअसल, तृणमूल कांग्रेस के सांसद जवाहर सरकार ने पीएम के फोटोग्राफी करने के दौरान की मॉर्फ्ड फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. इस मार्फ्ड फोटो में दिखाई दे रहा है कि पीएम मोदी जिस कैमरे से फोटो क्लिक कर रहे हैं उसके लैंस पर कवर लगा हुआ है लेकिन बीजेपी ने भी इस फोटो को लेकर तुरंत पलटवार किया और TMC सांसद के ही मज़े ले लिए. 

कूनो में चीता मित्रों से बोले PM मोदी, कोई भी नेता आए घुसने मत देना, फिर चाहे मैं ही क्यों...

TMC सांसद जवाहर सरकार ने पीएम मोदी (PM Modi) की जो मॉर्फ्ड तस्वीर शेयर की उसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "सभी आंकड़ों पर ढक्कन रखना एक बात है लेकिन कैमरे के लेंस पर कवर रखना दूरदृष्टि है". इसके बाद भाजपा नेता सुकांत मजूमदार ने पलटवार करते हुए कहा कि फर्क साफ दिखाई दे रहा है कि जो फोटो शेयर किया गया है उसमें कैमरा तो निकॉन का है जबकि कवर कैनन का है. TMC MP tweet PM Modi camera photo fun BJP attacked

भारत सरकार ने नामीबिया के चीतों को ही क्यों चुना? इसके पीछे क्या है बड़ा कारण

बीजेपी नेता सुकांत मजूमदार ने कहा कि TMC के राज्यसभा सांसद कैनन (Canon) कवर के साथ निकॉन (Nikon) कैमरे की एक एडिटेड फोटो शेयर कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह फर्जी प्रचार करने का प्रयास है. इसके साथ ही उन्होंने इस कांड के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर भी निशाना साधा और कहा कि वह किसी ऐसे व्यक्ति को बेहतर तरीके से नियुक्त करें, जिसके पास कम से कम सामान्य ज्ञान हो. इसके तुरंत बाद टीएमसी सांसद जवाहर सरकार ने ट्वीट डिलीट कर दिया.

चीते कराएंगे सरकार की कमाई और लोगों को बनाएंगे लखपति! जानें कैसे होगा ये

आपको बता दें कि देश में साल 1948 के बाद से चीतों की प्रजाति को विलुप्त मान लिया गया था. इसके बाद मोदी सरकार (Modi Government) ने प्रोजेक्ट चीता (Project Cheetah) शुरू किया जिसके तहत करीब 8 चीते नामीबिया से भारत हवाई मार्ग से लाए गए और इन्हें मध्य प्रदेश के कूनो नेशनल पार्क में रखा गया है. पीएम मोदी ने अपने जन्मदिन के मौके पर 3 चीतों को विशेष बाड़ों में छोड़ा, चीतों को लेकर इस दौरान देश की सियासत भी काफी गर्म हो गई. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement