Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Top News Today: राजकोट में गरजेंगे पीएम मोदी, गाजीपुर लैंडफिल की आग बनी जानलेवा, पढ़ें सुबह की 5 बड़ी खबरें

Top News Today Hindi: दिल्ली के गाजीपुर लैंडफिल साइट पर लगी आग अब तक नहीं बुझाई जा सकी है. पूरे देश में लोकसभा चुनाव प्रचार का माहौल है. पढ़ें सुबह की टॉप 5 न्यूज. 

Latest News
Top News Today: राजकोट में गरजेंगे पीएम मोदी, गाजीपुर लैंडफिल की आग बनी जानलेवा, पढ़ें सुबह की 5 बड़ी खबरें

DNA Top News में सुबह की 5 बड़ी खबरें

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) के लिए देश भर में जोर-शोर से चुनाव प्रचार चल रहा है. पीएम मोदी आज राजकोट में रैली करेंगे. दिल्ली के गाजीपुर लैंडफिल साइट पर आग जानलेवा होती जा रही है. घंटों की मशक्कत के बाद भी अब तक आग नहीं बुझाया जा सका है. आईपीएल में रविवार को दो मुकाबलों के नतीजे के बाद प्वाइंट्स टेबल भी बदल गया है. क्रिकेट से लेकर राजनीति और धर्म से लेकर बॉलीवुड की सुबह की सारी बड़ी खबरें एक साथ पढ़ें यहां. 

पीएम मोदी की गुजरात में रैली 
लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) देश भर में चुनावी सभाएं कर रहे हैं. पीएम मोदी आज राजकोट में चुनावी रैली करेंगे और माना जा रहा है कि फिर एक बार उनके निशाने पर कांग्रेस और राहुल गांधी हो सकते हैं. उत्तर प्रदेश में भी पीएम की चुनावी रैलियां हैं. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे भी आज कर्नाटक में चुनावी सभा करने वाले हैं. दिन भर की सारी चुनावी अपडेट्स पाएं यहां

गाजीपुर लैंडफिल साइट पर भयंकर आग 
दिल्ली के गाजीपुर लैंडफिल साइट पर आग लगने के बाद अब तक स्थिति पर पूरी तरह से नियंत्रण नहीं पाया जा सका है. कूड़े के पहाड़ पर लगी आग को घंटों की मशक्कत के बाद भी सुबह 7.30 तक बुझाया नहीं जा सका. पढ़ें पूरी खबर.


यह भी पढ़ें: 'केजरीवाल को इंसुलिन न देकर जेल में मारना चाहते हैं', सुनीता केजरीवाल का आरोप  

गुजरात टाइटंस ने दर्ज की चौथी जीत
IPL 2024 में सुपर संडे को हुए रोमांचक मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने जीत दर्ज की है. पंजाब किंग्स को लो स्कोरिंग मुकाबले में 3 विकेट से हराया. इस जीत के हीरो राहुल तेवतिया रहे. टूर्नामेंट में गुजरात की यह चौथी जीत है. इस जीत के साथ शुभमन गिल की टीम के 8 प्वाइंट हो गए हैं जबकि पंजाब किंग्स 8 मैचों में सिर्फ 2 मुकाबले ही जीत सकी है. पढ़ें पूरी खबर.  

Hanuman Jayanti 2024: महिलाओं के लिए बजरंगबली की पूजा के क्या हैं नियम?
महिलाओं को बजरंगबली की पूजा के दौरान कुछ नियमों का पालन करना जरूरी होता है, क्योंकि हनुमान जी बाल ब्रह्मचारी थे इसलिए महिलाओं के लिए उनकी पूजा के कुछ नियम तय हैं. पढ़ें पूरी खबर.

AC Side Effects: रोज सारी रात एसी चलाकर सोते हैं तो पढ़ें ये खबर 
गर्मी में कई लोग पूरी रात बेडरूम में एसी चला कर सोते हैं. अगर आपको भी एकदम चिल्ड कमरे में सोने की आदत है तो जान लें किन बीमारियों को आप न्योता दे रहे हैं. पढ़ें डिटेल रिपोर्ट.


यह भी पढ़ें: 60 साल में एक भी आदिवासी को राष्ट्रपति नहीं बना सकी कांग्रेस- PM


डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement