Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Crime News: लाइव वीडियो बनाने के चक्कर में दो युवकों ने रेलवे ट्रैक पर गवाई जान

दिल्ली पुलिस को जानकारी मिली कि शाहदारा क्षेत्र में कांति नगर फ्लाईओवर के पास एक वीडियो बनाते समय दो युवक ट्रैन से टकरा गए 

Delhi Crime News: लाइव वीडियो बनाने के चक्कर में दो युवकों ने रेलवे ट्रैक पर गवाई जान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक रेलवे ट्रैक पर दो युवकों का वीडियो शूट करना जानलेवा साबित हो गया. कांती नगर फ्लाईओवर के पास दोनों युवक मृत पाए गए. एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक मृतक कांति नगर क्षेत्र के रहने वाले थे. इनमें से एक की 23 वर्षीय वानश शर्मा के रूप में पहचान हुई, जो B Tech थर्ड ईयर का छात्र था. दूसरा 20 वर्षीय मोनू सेल्समेन के रूप में काम करता था.

कब हुई थी घटना?
दिल्ली पुलिस के अनुसार, यह घटना 22 फरवरी को हुई थी. दिल्ली पुलिस को लगभग 4.35 बजे इसकी जानकारी मिली थी. पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के बाद, वह मौके पर पहुंच गए और दोनों युवाओं के शवों को बरामद किया. पीड़ितों के शवों को कथित तौर पर पोस्टमॉर्टम के लिए जीटीबी अस्पताल के मोर्चरी में भेजा गया था. पुलिस ने रेलवे ट्रैक पर पीड़ितों के मोबाइल फोन भी बरामद कर लिए

यह भी पढ़ेंप्लेटफॉर्म पर आ रही थी तेज रफ्तार ट्रेन, तभी ट्रैक पर गिरा शख्स , फिर जो हुआ...

जांच में पहले भी वीडियो बनाने के सबूत मिले 

पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता चला है कि दोनों युवक रेलवे ट्रेक पर लाइव वीडियो शूट करने गए थे. उन्होंने पहले भी ऐसे लाइव वीडियो बनाए थे. फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ेंट्रेन की पटरी पर प्री वेडिंग शूट करा रहा था कपल, तभी पीछे से आई पुलिस और?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement