Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KCR ने बदला TRS का नाम, अब 'भारत राष्ट्र समिति' के नाम से पहचानी जाएगी पार्टी

TRS New Name: अब केसीआर की पार्टी टीआरएस भारत राष्ट्र समिति के नाम से पहचानी जाएगी. इस पार्टी के लॉन्च से पहले केसीआर ने एक 12 सीट का प्लेन खरीदा है.

KCR ने बदला TRS का नाम, अब 'भारत राष्ट्र समिति' के नाम से पहचानी जाएगी पार्टी

केसीआर ने बदला टीआरएस का नाम

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तेलंगाना के मुख्यमंत्री KCR ने अपनी राष्ट्रीय महत्वकांक्षाओं को पंख देने के लिए पहला कदम चल दिया है. उन्होंने अपनी पार्टी तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) का नाम बदल दिया है. TRS का नाम बदलकर भारत राष्ट्र समिति कर दिया गया है. पार्टी का नाम TRS से बदलकर BRS करने का फैसला पार्टी की जनरल बॉडी मीटिंग में किया गया. इस संदर्भ में एक विशेष प्रस्ताव भी पारित किया गया.

खुद को राष्ट्रीय नेता के तौ पर प्रोजेक्ट करेंगे KCR?
देशभर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को कड़ी टक्कर देने के लिए तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने हाल ही में विपक्ष के कई नेताओं से मुलाकात की थी. पार्टी का नाम बदलने से पहले ही एच डी कुमारस्वामी, टी तिरुमावलावन, नीतीश कुमार, अखिलेश यादव सहित कई नेताओं से मुलाकात ने उनकी राष्ट्रव्यापी योजना की रूपरेखा को लेकर कई अटकलों को जन्म दे दिया था.

पढ़ें- Dussehra Rally: मुंबई में शिवसेना vs शिवसेना, जुटने लगी ठाकरे और शिंदे समर्थकों की भीड़

क्या होगा KCR का अगला कदम
KCR ने ऐसे समय में पार्टी का नाम बदलने की घोषणा की है, जब निर्वाचन आयोग ने तेलंगाना के मुनुगोडे में उपचुनाव की घोषणा कर चुका है. यहां तीन नवंबर को मतदान होगा और मतगणना छह नवंबर को होगी. पार्टी से जुड़े सूत्रों का कहना है कि अब KCR राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को देशभर में प्रचार करेंगे. उनकी कोशिश होगी कि ‘तेलंगाना सुशासन मॉडल’ को पेश करके आम लोगों तक पहुंच बनाई जाए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement