Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Army के दो अफसरों के साथ लूटपाट, महिला दोस्तों के साथ गैंगरेप, रात में पिकनिक बनाने निकले थे ये लोग

मध्य प्रदेश के इंदौर में दो आर्मी के ट्रेनी अधिकारियों और उनकी महिला मित्रों के साथ लूटपाट, मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया. महिला मित्र के साथ गैंगरेप भी किया गया.

Latest News
Army के दो अफसरों के साथ लूटपाट, महिला दोस्तों के साथ गैंगरेप, रात में पिकनिक बनाने निकले थे ये लोग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

मध्य प्रदेश के इंदौर से एक शर्मनाक खबर आ रही है. दरअसल यहां मंगलवार रात दो ट्रेनी आर्मी अफसरों और उनकी महिला दोस्तों को बदमाशों ने लूटा. बदमाशों ने सिर्फ लूटपाट ही नहीं की बल्कि कथित तौर पर महिला मित्रों के साथ गैंगरेप भी किया. घटना की जानकारी जब तक पुलिस को मिले तब तक बदमाश भाग गए. अब  तक दो बदमाशों की गिरफ्तारी हुई है. घटना पर्यटन स्थल जामगेट पर मंगलवार रात करीब ढाई से तीन बजे की बताई जा रही है. 

बंदूक की नोक पर हमला
TOI पर छपी खबर के मुताबिक, इन बदमाशों ने बंदूक की नोक पर उनमें से एक महिला के साथ गैंगरेप किया. बदमाशों ने दोनों सैन्य ट्रेनी अफसरों में से एक को बंदूक की नोक पर बंधक बनाया और छोड़ने के एवज में 10 लाख रुपये मांगे. ट्रेनी अफसर ने युनिट पहुंचकर अपने कमांडिंग अफसर को घटना की सूचना दी, जिन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया. 

रात में पिकनिक मनाने निकले थे
इंदौर से 50 किलोमीटर दूर ऐतिहासिक जाम गेट के पास दोनों ट्रेनी आर्मी अफसर अपनी महिला मित्रों के साथ छोटी जाम फायरिंग रेंज देखने के लिए निकले थे. मंगलवार देर दोपहर ये लोग निकले थे और रात में इनके साथ ये दुर्घटना घटी. दोनों ट्रेनी आर्मी अफसर महू आर्मी कॉलेज में प्रशिक्षण ले रहे हैं. जब ये ट्रेनी आर्मी अफसर घुमने निकले तो रात में करीब आठ बदमाशों ने इन्हें घेर लिया. बदमाश हथियारबंद थे. उनके पास पिस्तौल, चाकू और डंडे थे. इन बदमाशों ने ट्रेनी आर्मी अफसरों और महिलाओं के साथ मारपीट की और उनका सामान व पैसे भी लूट लिए. 

पुलिस कर रही बदमाशों की तलाश
एडिशनल एसपी द्विवेदी ने बताया कि छह संदिग्धों की पहचान कर ली गई है, जिनमें से दो को जंगल से हिरासत में लिया गया है. एसपी (ग्रामीण) हितिका वासल ने बताया कि दोनों सैन्यकर्मी महू के इन्फैंट्री स्कूल में यंग ऑफिसर्स कोर्स कर रहे हैं. लेफ्टिनेंट में से एक द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, वे चारों मंगलवार की रात महू-मंडलेश्वर रोड पर जाम गेट के पास अहिल्या गेट पहुंचे थे.  तभी इनके साथ ये घटना घटी.  ग्रामीण एसपी हितिका वासल ने कहा, "लूट, डकैती, बलात्कार और आर्म्स एक्ट से संबंधित (बीएनएस) धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.' अधिकारी ने बताया कि इसमें शामिल अन्य अपराधियों की तलाश शुरू कर दी गई है.


यह भी पढ़ें - Madhya Pradesh News: गैंगरेप के आरोपी ने सरकार से मांगा 10,000 करोड़ रुपये का मुआवजा, जानें क्या है ये मामला


अस्पताल में भर्ती कराए पीड़ित
जानकारी के मुताबिक, सुबह करीब 6:30 बजे चारों को मेडिकल जांच के लिए महू सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने जांच केबाद बताया कि दोनों अधिकारियों को चोटें आई हैं. तो वहीं, मेडिकल जांच में पुष्टि हुई कि दोनों महिलाओं में से एक साथ के गैंगरेप हुआ. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement