Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कन्याभोज के नाम पर दो बच्चियों का अपहरण, CCTV फुटेज से हो रही है तलाश

Bhopal Crime News: भोपाल में कन्या भोज के लिए गई दो बच्चियों का अपहरण हो गया है. अब पुलिस CCTV फुटेज के आधार पर बच्चियों की तलाश की जा रही है.

कन्याभोज के नाम पर दो बच्चियों का अपहरण, CCTV फुटेज से हो रही है तलाश

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: नवरात्रि खत्म होने के आखिरी दिन कन्या भोज करवाया जाता है. इस मौके पर छोटी-छोटी कन्याएं लोगों के घर जाती हैं और खाना खाती हैं. ऐसे ही भोज के दौरान मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से दो मासूम बहनों का अपहरण हो गया है. रिपोर्ट के मुताबिक, इन दोनों कन्याओं को कन्या भोज के लिए बुलाया गया था. बच्चियों के परिजन की शिकायत के बाद पुलिस भी इनकी तलाश में जुट गई है. आशंका जताई जा रही कि दो महिलाएं इन बच्चियों को बहला-फुसलाकर कर ले गईं. इन दोनों बहनों में बड़ी बहन 8 साल की है जबकि छोटी बहन अभी दूध ही पीती है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कोतवाली थाना क्षेत्र के धार्मिक स्थल कर्फ्यू वाली देवी जी के मंदिर पर कन्या भोज का आयोजन किए जाने की बात कही गई और बालिकाओं को मंदिर बुलाया गया. इसी दौरान दो महिलाएं कोतवाली थाना क्षेत्र के पीर गेट मंदिर से दो बच्चियों को खाना खिलाने-भंडारे के नाम पर ले गईं. पुलिस के अनुसार, ये दोनों बेटियां मुकेश आदिवासी की हैं.

यह भी पढ़ें- AU के प्रोफेसर बोले, 'मैं होता तो भगवान राम और कृष्ण को जेल भेज देता' 

CCTV फुटेज के आधार पर हो रही है तलाश
बताया गया है कि छोटी बेटी लगभग एक साल की है और उसका नाम दीपावली और बड़ी बेटी काजल आदिवासी आठ साल की है. छोटी बेटी दूध पीती है और चल भी नहीं पाती है. इन दोनों बालिकाओं को दो महिलाएं अपने साथ ले गई हैं. पुलिस ने एक पोस्टर भी जारी कर दिया है, जिसमें दोनों बच्चियों की तस्वीर है और दो अज्ञात महिलाओं की भी तस्वीर है जिन पर शक है कि वह बच्चियों को अगवा कर ले गई हैं. उनकी उम्र 35 से 40 रन साल की है. एक महिला जहां काले रंग का सूट पहने हुए है वहीं दूसरी जींस और टी शर्ट में नजर आ रही है.

यह भी पढ़ें- दशहरा पर नोएडा में बंद रहेंगे ये रास्ते, जान लें ट्रैफिक प्लान

पीड़ित परिवार का कहना है कि ये दोनों महिलाएं बालिकाओं को कन्या भोज करने के नाम पर अपने साथ ले गईं और फिर वापस लेकर नहीं लौटीं. पुलिस ने दोनों अज्ञात महिलाओं की तलाश के लिए अभियान शुरू कर दिया है, वहीं आम जनों से भी अपील की है कि अगर ऐसी महिलाएं बच्चियों के साथ नजर आए तो पुलिस को तुरंत सूचना दें. बच्चियों की आखिरी लोकेशन रेतघाट बताई गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement