Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पड़ोसी की दीवार पर टंगे बैग में मिली 2 साल की बच्ची की लाश, घर से हो गई थी लापता

Noida Murder Case: नोएडा में अपने ही घर से लापता हुई दो साल की एक बच्ची का शव पड़ोसी के घर में टंगे एक बैग से मिला है.

पड़ोसी की दीवार पर टंगे बैग में मिली 2 साल की बच्ची की लाश, घर से हो गई थी लापता

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के देवला गांव में बेहद खतरनाक मामला सामने आया है. दो दिन पहले लापता हुई दो साल की एक बच्ची का शव पड़ोसी के घर की दीवार पर टंगे एक बैग में मिली है. लोगों ने देखा तो इस बैग से खून टपक रहा था और बदबू फैली हुई है. पुलिस ने बैग और शव को अपने कब्जे में ले लिया है और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. परिजन का कहना है कि उनका पड़ोसी सुबह बच्ची को खोजने में मदद कर रहा था लेकिन जब बदबू आनी शुरू हुई तो वह फरार हो गया.

रिपोर्ट के मुताबिक, चंदौली का रहने वाला यह परिवार ग्रेटर नोएडा के देवला गांव में किराए पर रहता है. 7 अप्रैल को बच्ची के पिता ड्यूटी पर थे. बच्ची की मां अपनी बेटी और 7 महीने के बेटे को घर में ही छोड़कर बाजार चली गई थी. वह लौटी तो बेटी नहीं मिली. ड्यूटी से लौटने के बाद बच्ची के पिता ने पुलिस को सूचना दी. रविवार को पड़ोसी राघवेंद्र के कमरे से बदबू आने लगी थी.

यह भी पढ़ें- लंदन जा रही फ्लाइट में केबिन क्रू से भिड़ गया यात्री, रास्ते से लौट आया प्लेन, पढ़ें पूरी कहानी

घर के अंदर टंगा हुआ था बैग
पड़ोसियों को शक हुआ तो दरवाजा तोड़कर कमरा खोला गया. वहां देखा गया कि एक लैपटॉप बैग दीवार पर टंगा हुआ था जिसमें से खून टपक रहा था और मक्खियां भिनभिना रही थीं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने बैग खोलकर देखा गया तो लापता हुई बच्ची का शव इसी बैग में मिला. आशंका जताई जा रही है कि आरोपी ने यौन उत्पीड़न के बाद बच्ची की हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें- बच्चे को किस करने पर विवादों में घिरे बौद्ध धर्मगुरु दलाई लामा, ट्विटर पर मांगी मांफी

अनुमान है कि वह बैग में भरकर लाश को ठिकाने लगाने वाला था लेकिन लोगों को शक होने पर फरार हो गया. लोगों ने बताया कि शुरुआती दो दिनों तक वह बाकी पड़ोसियों के साथ मिलकर बच्ची की तलाश भी कर रहा था और किसी को शख नहीं होने दिया कि बच्ची उसके पास है. पुलिस अधिकारियों ने कहा है कि बच्ची की हत्या की वजह और आरोपी की तलाश की जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement