Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Udaipur Murder Case: कन्हैयालाल के हत्यारों को वकीलों ने कोर्ट परिसर में पीटा, 10 दिन की रिमांड पर गए चारों आरोपी

Udaipur Murder Case में आज चारों आरोपियों को NIA कोर्ट के सामने पेश किया गया. इस दौरान आरोपियों की हालत बहुत खराब थी और वो ठीक से चल भी नहीं पा रहे थे.

Udaipur Murder Case: कन्हैयालाल के हत्यारों को वकीलों ने कोर्ट परिसर में पीटा, 10 दिन की रिमांड पर गए चारों आरोपी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Udaipur Murder Case और कन्हैयालाल मर्डर केस के चारों आरोपियों को आज एनआईए कोर्ट (NIA Court) में पेश किया गया. कोर्ट ने NIA की अपील पर सभी आरोपियों को 10 दिन के पुलिस रिमांड पर सौंप दिया है. इस मामले में मुख्य आरोपी मोहम्मद रियाज और गौस मोहम्मद को जब एनआईए कोर्ट में पेश किया गया, तो वहां मौजूद वकीलों ने जमकर हंगामा किया था.

कोर्ट में पेशी के बाद जब Udaipur Murder Case के आरोपियों को बाहर जे जाया जा रहा था तब उनके साथ मारपीट की कोशिश भी हुई है.  पुलिस की गाड़ी में बैठने से ठीक पहले वकीलों ने आरोपियों के साथ धक्का-मुक्की और थप्पड़ भी जड़े. वहीं कोर्ट में पेशी के दौरान दोनों आरोपियों को पुलिसवाले लगभग उठाते हुए कोर्ट के अंदर ले गई थी. अब सभी आरोपियों को एनआईए की कस्टडी दे दी गई है. 

विदेशी धरती पर जडेजा का पहला शतक, बर्मिंघम में पहली बार भारत 400 के पार

10 दिन की  रिमांड पर आरोपी

उदयपुर के कन्हैयालाल मर्डर केस (Udaipur Murder Case) में गौस मोहम्मद और रियाज समेत चारों आरोपियों की एनआईए ने कोर्ट से 14 दिन की कस्टडी मांगी थी. जयपुर के एनआईए कोर्ट ने कस्टडी की अर्जी पर सुनवाई करते हुए आरोपियों को 10 दिन यानी 12 जुलाई तक NIA की कस्टडी में सौंपा दिया है. 

महाराष्ट्र में भी हुआ उदयपुर जैसा हत्याकांड, नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर ले ली जान

वकीलों ने किया हंगामा

 Udaipur Murder Case  के चारों आरोपियों को जब पुलिस कोर्ट परिसर में लेकर पहुंची तो वकीलों ने जमकर हंगामा किया है. वकील लगातार जोरदार नारेबाजी करते नजर आए जबकि भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मुख्य आरोपी गौस मोहम्मद और रियाज को कोर्ट में लाया गया था. वहीं NIA Court के बाहर भारी  भीड़ थी, भीड़ में मौजूद एक शख्स ने गुस्से में एक आरोपी के जोरदार तमाचा मार दिया है. वहीं भीड़ भी आरोपियों पर टूट पड़ी जिसके बाद पुलिस को स्थिति कंट्रोल करने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी.

CJI एन वी रमन्ना ने कसा तंज- राजनीतिक पार्टियां चाहती हैं उनके हिसाब से चले कोर्ट

आपको बता दें कि  Udaipur Murder Case  में ATS और SOG ने अब तक 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जहां दो आरोपियों को हत्या वाले दिन ही गिरफ्तार कर लिया गया, वहीं दो अन्य को गुरुवार रात को गिरफ्तार किया गया. चारों आरोपियों को अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में अलग अलग रखा गया। वहीं एक और आरोपी को चित्तौड़गढ़ से गिरफ्तार किया गया था.

PM Modi की अगवानी में सिर्फ़ एक मंत्री, यशवंत सिन्हा के स्वागत में पूरी कैबिनेट लेकर पहुंचे KCR

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement