Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

उदयपुर में छात्र पर हमले के बाद तनाव, गाड़ियों में लगाई आग, तोड़फोड़ के बाद धारा 144 लागू

Udaipur Violence: उदयपुर में छात्रों के बीच चाकूबाजी की घटना से शहर में विरोध प्रदर्शन जारी है. कई जगह से तोड़-फोड़ की घटनाएं भी समाने आ रही हैं. पुलिस ने शहर में धारा 144 लागू कर दी है.

Latest News
उदयपुर में छात्र पर हमले के बाद तनाव, गाड़ियों में लगाई आग, तोड़फोड़ के बाद धारा 144 लागू
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Udaipur Violence: राजस्थान के उदयपुर में दो छात्रों के बीच चाकूबाजी की घटना से पूरे शहर का महौल खराब है. इस घटना में एक छात्र के घायल होने की भी खबर है. उदयपुर के सारे बाजार बंद करा दिए गए हैं. पूरे शहर में कई जगह आगजनी हुई है. भड़के हुए लोगों ने कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया है. कई जगह से तोड़-फोड़ की घटनाएं भी समाने आ रही हैं. 

इस घटना से पूरे शहर में तनाव का महौल है. मौके पर पहुंचकर जिला कलेक्टर ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है. पुलिस ने स्तिथि कंट्रोल करने के लिए पूरे शहर में धारा 144 लागू कर दी है. यह घटना शहर के सूरजपोल थाना क्षेत्र के भट्ठियानी चौहट्टा स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में हुई. घटना के बाद चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात किया गया है. 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, उमेश ओझा ने बताया कि घायल छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है. उदयपुर के पुलिस अधीक्षक योगेश गोयल ने बताया, 'कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए इलाके में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है. आरोपी को पकड़ लिया गया है. घटना में घायल दसवीं के छात्र देवराज का एमबी अस्पताल के आईसीयू में इलाज जारी है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement