Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अल्ट्रासाउंड में दिखे थे जुड़वा, पैदा हुआ सिर्फ एक बच्चा, अस्पताल पर लगा चोरी का आरोप

Basti News in Hindi: बस्ती के एक अस्पताल पर आरोप लगा है कि उसने जुड़वा पैदा हुए बच्चों में एक को चुराकर बेच दिया.

Latest News
अल्ट्रासाउंड में दिखे थे जुड़वा, पैदा हुआ सिर्फ एक बच्चा, अस्पताल पर लगा चोरी का आरोप

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के बस्ती से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक परिवार ने एक अस्पताल पर बच्चा चोरी का आरोप लगाया है. कहा गया है कि जब अल्ट्रासाउंड करवाया गया था तो दो बच्चे दिखे थे. वहीं जब डिलीवरी हुई तो एक ही बच्चा पैदा हुआ. अब परिवार का कहना है कि अस्पताल ने एक बच्चा चुरा लिया. मामले की शिकायत उच्च अधिकारियों से की गई है जिसके बाद सीएमएस ने जांच के लिए एक टीम बना दी है.

प्रसूता के परिजन का आरोप है कि अस्पताल के कर्मचारियों ने दूसरे बच्चे को बेच दिया है. वहीं, सीएमएस ने कहा है कि मामले की निष्पक्ष जांच की जाएगी. उन्होंने यह भी कहा कि अगर दो बच्चों की डिलीवरी हुई होगी तो दूसरा बच्चा भी मिलेगा. परिजन की शिकायत के आधार पर अस्पताल प्रबंधन ने इस पूरे मामले की जांच भी शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- खड़गे के न्योता नहीं मिलने पर VHP अध्यक्ष का दावा, 'मैंने खुद निमंत्रण दिया है'

अस्पताल में जमकर हुआ हंगामा
प्रसूता के पति रमेश कुमार ने कहा है कि प्रसव से पहले ही अल्ट्रासाउंड करवाया गया था. इसमें पता चला था कि गर्भ में जुड़वा बच्चे पल रहे हैं. इसी की वजह से कुछ समस्याएं भी थीं. दिक्कतों को देखते हुए ही महिला अस्पताल के डॉक्टरों ने प्रसव भी करवाया लेकिन बच्चा एक ही मिला.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान में सेना और आंतकियों के बीच मुठभेड़, मारे गए 8 आतंकी

रिपोर्ट के मुताबिक, बस्ती के दुबखरा गांव के रमेश कुमार ने अपनी पत्नी रेखा को 29 दिसंबर को अस्पताल में भर्ती करवाया था. देर शाम डिलीवरी भी हुई लेकिन बच्चा एक ही पैदा हुआ. इसी को लेकर रमेश और उनके परिवार के लोगों ने अस्पातल में जमकर हंगामा किया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement