Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गुजरात की साबरमती जेल में अतीक अहमद से पूछताछ करने पहुंची STF, क्या यूपी लाने की है तैयारी?

Atiq Ahmed UP STF: सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि यूपी एसटीएफ माफिया अतीक अहमद को उत्तर प्रदेश लाने के लिए साबरमती जेल पहुंच गई है.

गुजरात की साबरमती जेल में अतीक अहमद से पूछताछ करने पहुंची STF, क्या यूपी लाने की है तैयारी?

कुख्यात गैंगस्टर अतीक अहमद.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उमेश पाल हत्याकांड के सिलसिले में उत्तर प्रदेश पुलिस गुजरात की साबरमती जेल में बंद अतीक अहमद (Atiq Ahmed) से पूछताछ करने पहुंची है. सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि अतीक अहमद को यूपी पुलिस अपने साथ उत्तर प्रदेश भी ला सकती है. इस केस में अतीक अहमद गैंग पर आरोप है. अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन, उनका बेटा असद अहमद और कई अन्य आरोपी अभी भी फरार हैं. 

उमेश पाल के मामले की जांच कर रही उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (STF) साबरमती जेल पहुंची है. कहा जा रहा है STF अतीक अहमद को अपने साथ ही सड़क के रास्ते गुजरात से यूपी ला सकती है. रिपोर्ट के मुताबिक, इस केस के मुख्य आरोपियों को पकड़ने में नाकाम रही यूपी पुलिस अब अतीक अहमद को प्रयागराज लाकर पूछताछ करना चाहती है.

यह भी पढ़ें- नमाजियों पर हेलिकॉप्टर से फूल बरसाना चाहते हैं सपा के विधायक, डीएम को चिट्ठी लिखकर मांगी अनुमति

साबरमती जेल में हुआ था सर्च ऑपरेशन
इससे पहले, गुजरात की साबरमती जेल में सघन सर्च ऑपरेशन चलाया गया था. सैकड़ों पुलिसकर्मी और अधिकारी अचानक जेल पहुंचे थे और पूरी जेल की तलाशी ली थी. उमेश पाल हत्याकांड के बाद से ही अतीक का बेटा असद अहमद और पत्नी शाइस्ता परवीन फरार हैं. पुलिस ने इन सभी पर इनाम भी घोषित कर दिया है. हालांकि, अभी तक इनको गिरफ्तार नहीं किया जा सका है.

यह भी पढ़ें- 'सारस' की जान बचाकर आरिफ ने मोल ले ली मुश्किल? FIR दर्ज, वन विभाग ने भेजा नोटिस

हालांकि, गुजरात से यूपी लाने के लिए एसटीएफ को अतीक अहमद की ट्रांजिट रिमांड लेनी होगी. हाल ही में यूपी पुलिस ने खुलासा किया था कि उमेश पाल की हत्या के पहले तक अतीक अहमद जेल से ही अपने भाई अशरफ से फोन पर बात करता था. हैरान करने वाली बात यह है कि अशरफ भी जेल में ही बंद है. पुलिस के मुताबिक, ये दोनों लोग आईफोन का इस्तेमाल कर रहे थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement