Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CM नीतीश कुमार का काफिला निकालने के लिए रोकीं ट्रेनें, केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने की जांच की मांग

बुधवार को बक्सर में सीएम नीतीश कुमार का काफिला निकालने के लिए 15 मिनट तक ट्रेन को रोका गया था.  

CM नीतीश कुमार का काफिला निकालने के लिए रोकीं ट्रेनें, केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने की जांच की मांग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदीः बिहार में सीएम नीतीश कुमार का काफिला निकालने के लिए ट्रेन को रोकने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने इस मामले में जांच की मांग की है. उन्होंने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण कहा है. सीएम नीतीश कुमार में बक्सर में समाधान यात्रा में शामिल होना था. कहा जा रहा है कि उनके काफिले को निकालने के लिए 15 मिनट तक ट्रेन को रोका गया. 

    क्या है पूरा मामला 
    सीएम नीतीश कुमार का काफिला बक्सर पुलिस लाइन से चलकर जिला अतिथि गृह जा रहा था. इस दौरान बक्सर के इटाढ़ी रेलवे क्रॉसिंग पार कराने के लिए ट्रेन को रोक दिया गया. यहां पटना-बक्सर सवारी गाड़ी और कामख्या एक्सप्रेस को आउटर पर ही रोक दिया गया. इस वजह से यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा. गुमटी के गेटमैन संतोष कुमार ने बताया कि मुख्यमंत्री का काफिला गुजरने वाला है, इसलिए ट्रेन को होल्ड पर रखा गया है. बिहार के बक्सर में सीएम नीतीश कुमार के काफिले को पास कराने के लिए दो ट्रेनें रोक दी गई.

    ये भी पढ़ेंः रातों-रात 4555 करोड़ के मालिक कैसे बन गए रुचिर मोदी, समझिए ललित मोदी ने क्यों लिया ये फैसला  

    अश्विनी चौबे ने साधा निशाना
    सीएम नीतीश के काफिल के लिए ट्रेन रोके जाने पर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे भड़क गए. उन्होंने सीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार समाधान यात्रा नहीं व्यवधान यात्रा पर निकले हैं. उन्होंने जांच की मांग भी की है. केंद्रीय मंत्री ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि ये (नीतीश कुमार) समाधान यात्रा पर नहीं व्यवधान यात्रा पर निकले हैं, इस मामले की मैं उच्चस्तरीय जांच करवाऊंगा. बहरहाल बक्सर रेलवे स्टेशन के पूर्वी इटाढ़ी गुमटी पर हुई इस घटना ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं.

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement