Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BJP कार्यसमिति की बैठक में बोले CM योगी, 'इंडिया गठबंधन पर जारी रखें हमला'

UP CM Yogi Adityanath: बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं को अहम संदेश दिया है. उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन पर हमले जारी रखें. 

Latest News
BJP कार्यसमिति की बैठक में बोले CM योगी, 'इंडिया गठबंधन पर जारी रखें हमला'

सीएम योगी आदित्यनाथ 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) में बीजेपी को उत्तर प्रदेश से बड़ा झटका लगा है. चुनाव नतीजों के बाद रविवार को प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने इंडिया गठबंधन पर अपना हमला जारी रखा है. उन्होंने कार्यकर्ताओं को संदेश दिया कि चुनाव परिणाम की वजह से निराश न हों. सीएम ने कहा कि समाज को जाति के आधार पर बांटने वाली विभाजनकारी सोच पर हमले जारी रखना चाहिए. 

CM ने कार्यकर्ताओं को दिया अहम मंत्र 
सीएम योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं को अहम मंत्र देते हुए कहा कि समाज को जाति के आधार पर बांटने की विभाजनकारी सोच इंडिया गठबंधन की है. इसमें कुछ विदेशी ताकतें भी लगी हैं. कार्यकर्ताओं को यह देखना चाहिए और इनके षड्यंत्र को समझना चाहिए.


यह भी पढ़ें: मणिपुर में  CRPF और स्टेट पुलिस की टीम पर हमला, गोलीबारी में 1 जवान शहीद 3 घायल


उन्होंने यह भी कहा कि कार्यककर्ताओं की मेहनत और पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व का कमाल हमने 2017, 2017, 2019 और 2022 में भी देखा है. उन्होंने कार्यकर्ताओं से निराश होने के बजाय पूरे उत्साह से आगे बढ़ने का आग्रह भी किया. 

उपचुनाव के लिए दी अहम सीख 
सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सोशल मीडिया एक मजबूत प्लेटफॉर्म है और इसका हमें समझदारी से इस्तेमाल करना होगा. आने वाले दिनों में यूपी की 10 सीटों पर उचुनाव होने वाले हैं. सीएम ने कहा कि इन उपचुनाव में हम 10 की 10 सीटें जीत सकते हैं, लेकिन इसके लिए कार्यकर्ताओं को आज से ही जुटना होगा. उन्होंने रामपुर और आजमगढ़ उपचुनाव का हवाला देते हुए कहा कि हमने ये उपचुनाव जीते हैं और आगे भी ऐसा कर सकते हैं. यह सब कुछ कार्यकर्ताओं पर निर्भर करता है.


यह भी पढ़ें: Donald Trump की Rally में चली गोलियां, इस घटना पर क्या बोले PM Modi, Joe Biden समेत विश्व के दिग्गज नेता


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement