Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP: 'अराजकता नहीं करेंगे बर्दाश्त', पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी को लेकर CM योगी का सख्त निर्देश 

Yogi Adityanath: यूपी में त्योहारों को ध्यान में रखते हुए CM योगी आदित्यनाथ अधिकारियों के साथ बैठक की. उन्होंने कहा कि किसी भी देवी-देवता या महापुरुषों के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. 

UP: 'अराजकता नहीं करेंगे बर्दाश्त', पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी को लेकर CM योगी का सख्त निर्देश 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

UP News: त्योहारों का सीजन शुरू हो रहा है. ऐसे में उत्तर प्रदेश में त्योहारों को ध्यान में रखते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक कर अहम निर्देश जारी किए. उन्होंने साफ किया कि किसी भी धर्म, जाति, या समुदाय से जुड़े महापुरुषों, देवी-देवताओं, या संतों के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. सीएम ने जोर देकर कहा कि आस्था के नाम पर खिलवाड़ करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

सभी समुदाय बनाए रखें आपसी सम्मान- योगी आदित्यनाथ
CM योगी ने आगे कहा कि विरोध के नाम पर कानून और व्यवस्था को बिगाड़ने की कोशिश करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने सभी समुदायों के बीच आपसी सम्मान बनाए रखने की अपील की. उनका कहना था कि महापुरुषों के प्रति श्रद्धा और कृतज्ञता का भाव हर नागरिक के मन में होना जरूरी है, लेकिन इसे किसी पर जबरदस्ती नहीं थोपा जा सकता.


ये भी पढ़ें- UP News: देवरिया में छात्राओं से छेड़खानी के आरोपियों का एनकाउंटर, जानें क्या है पूरा मामला


माहौल बिगाड़ने वालों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई  
उन्होंने पुलिस प्रशासन को त्योहारों के दौरान शांति और सौहार्द बनाए रखने के सख्त निर्देश दिए. सीएम ने पुलिस को निर्देशित किया कि वे भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों में फुट पेट्रोलिंग और PRV 112 की गश्त को तेज करें. महिला सुरक्षा को प्राथमिकता देने की बात कहते हुए, सीएम ने जोर दिया कि सभी विभाग मिलकर महिलाओं और बेटियों की सुरक्षा सुनिश्चित करें. उन्होंने कहा कि आगामी शारदीय नवरात्रि, विजयदशमी जैसे पर्व शांति और उल्लास के साथ संपन्न होने चाहिए. इसके लिए प्रदेश के हर जिले और थाना स्तर पर सतर्कता बनाए रखने की आवश्यकता है. माहौल बिगाड़ने की कोशिश करने वालों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement