Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Crime News: हरदोई में टीचर की शर्मनाक हरकत, क्लास में छात्रा को गलत तरीके से छूने का आरोप

Hardoi Crime News: हरदोई में एक टीचर ने गुरू-शिष्य के रिश्ते को कलंकित किया है. शाहनवाज नाम के टीचर पर आरोप है कि वह एक छात्रा को बार-बार परेशान करता था और क्लास में पढ़ाते वक्त भी गलत ढंग से छूता था. टीचर ने छात्रा को कई अश्लील मैसेज भी भेजे थे. 

UP Crime News: हरदोई में टीचर की शर्मनाक हरकत, क्लास में छ��ात्रा को गलत तरीके से छूने का आरोप

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक छात्रा को क्लास के टीचर पर परेशान करने और गलत ढंग से छूने का आरोप लगा है. आरोपी टीचर का नाम शाहनवाज है और उस पर आरोप है कि उसने कई बार क्लासरूम में भी छात्रा को गलत तरीके से छूआ (Bad Touch) था. इतना ही नहीं वह छात्रा को अश्लील मैसेज भी भेजता था और अपने साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर करने की कोशिश की थी. आरोपी ने छात्रा को धमकी दी थी कि अगर उसने किसी और को यह बात बताई तो वह उसे प्रैक्टिकल में कम नंबर देगा और परीक्षा में फेल कर देगा. छात्रा ने इन सबसे परेशान होकर आरोपी के बारे में बताया और फिर परिवार ने पुलिस थाने में केस दर्ज कराया है. बताया जा रहा है कि घटना शहर के एक चर्चित स्कूल की है. 

मामला हरदोई का है. पीड़ित छात्रा का कहना है कि पिछले काफी वक्त से टीचर शाहनवाज उसे अलग-अलग तरह से प्रताड़ित कर रहे थे. क्लासरूम में भी कई बार आरोपी ने छात्रा को गलत ढंग से छुआ था और उसे वॉट्सऐप पर अश्लील मैसेज भेजता था. छात्रा को टीचर ने धमकी भी दी थी कि अगर वह उसकी बात नहीं मानेगी तो परीक्षा में फेल कर देगा और प्रैक्टिकल में कम नंबर देगा. इन सबसे परेशान होकर उसने परिवार में यह बात बताई जिसके बाद पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें: मथुरा ट्रेन हादसे के समय क्या कर रहा था ड्राइवर, वीडियो में खुल गई पोल  

आरोपी शहर से फरार है, पुलिस कर रही तलाश
इस मामले पर एसपी केशव चंद्र गोस्वामी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पूरे मामले में कार्रवाई की जाएगी. नाबालिग छात्रा को गलत मैसेज भेजने और प्रताड़ित करने के अलावा गलत ढंग से छूने का आरोप है. केस दर्ज होने के बाद से आरोपी की तलाश की जा रही है. आरोपी फिलहाल फरार चल रहा है. हम उसकी लोकेशन की तलाश कर रहे हैं और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. हमने नाबालिग पीड़िता से बात की है और परिवार की शिकायत पर केस दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें: प्राइवेट कंपनी की तरह चलता है खालिस्तानी नेटवर्क, कमाई का मिलता है टारगेट 

थाने में पहुंचे कई सामाजिक संगठन, सख्त एक्शन की मांग 
मामले की जानकारी मिलते ही कई सामाजिक संगठन थाने भी पहुंच गए और उन्होंने जमकर हंगामा किया. संगठनों का कहना है कि यह मामला बहुत गंभीर है और आरोपी पर तत्काल कार्रवाई होनी चाहिए. अब तक इस मुद्दे पर स्कूल प्रशासन की ओर से कोई बयान जारी नहीं किया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी शिक्षक पिछले 6 महीने से लगातार छात्रा को अश्लील मैसेज, तस्वीरें भेज रहा था.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement