Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amethi Crime News: दूसरे धर्म के लड़के से बेटी को हुआ प्यार तो पिता ने कर दी हत्या, शव से खुली साजिश की गुत्थी  

Honor Killing In Amethi: अमेठी में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है. एक पिता ने बेटे के साथ मिलकर नाबालिग बेटी की हत्या कर दी. पुलिस जांच में पता चला है कि मृतक किशोरी ने परिवार से जान का खतरा पहले ही बताया था. 

Amethi Crime News: दूसरे धर्म के लड़के से बेटी को हुआ प्यार तो पिता ने कर दी हत्या, शव से खुली साजिश की गुत्थी  

UP Crime News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के अमेठी में एक पिता ने अपनी ही बेटी को बेरहमी से मार डाला है. अमेठी के धम्मौर बाजार में पिता को नाबालिग बेटी के प्रेमी के साथ भागने की सूचना मिली तो पहले तो उसने बाजार में ही उसकी खूब पिटाई की. पुलिस तक मामला पहुंचा तो पुलिस ने लड़की को समझा-बुझाकर वापस घर भेज दिया. बताया जा रहा है कि लड़की ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई थी और घर में अपनी जान का खतरा भी बताया था. पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, घर जाने के बाद भी लड़की दूसरी बिरादरी के अपने प्रेमी के साथ रहने की जिद कर रही थी. इसके बाद पिता ने बेटे के साथ मिलकर बेटी की हत्या कर दी और शव को दफना दिया. हालांकि शव निकालकर जांच की गई तो हत्या की बात पता चली.

पुलिस जांच में कबूल किया अपना जुर्म
बताया जा रहा है कि मृतक किशोरी जब समझाने के बाद भी नहीं मानी तो पिता ने बेटे के साथ मिलकर हत्या कर दी. इसके बाद परिवार को बदनामी से बचाने के लिए बीमारी से मौत का दावा किया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने और पुलिस से पूछताछ में पिता ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. अमेठी में ऑनर किलिंग का यह मामला सामने आने के बाद लोग हैरान हैं. पुलिस को गुमराह करने के लिए आरोपी पिता और बेटे ने शव को जल्दी से दफना भी दिया था. 

यह भी पढ़ें: सचिन ने भरी सीमा हैदर की मांग, सोशल मीडिया पर वीडियो के रिकॉर्डतोड़ व्यू 

हालांकि पुलिस ने घटना की जानकारी मिलने के बाद शव को निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो पिता ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. आरोपी का कहना है कि समझाने के बाद भी बेटी बार-बार दूसरी बिरादरी के लड़के के साथ रहने की जिद कर रही थी. जब वह नहीं मानी तो परिवार की इज्जत के खातिर उसकी हत्या कर दी. इस हत्याकांड की पुलिस अभी और गहराई से पड़ताल कर रही है. फिलहाल दोनों आरोपी जेल में हैं.

यह भी पढ़ें: इस टीचर ने बच्चों को यूं समझाया गुड और बैड टच, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे फैन

हत्या को बीमारी से मौत बनाकर पेश किए
पुलिस का कहना है कि बेटी की मौत के बाद परिवार ने बीमारी की बात कहते हुए शनिवार को शव दफन कर दिया था. हालांकि एक दिन पहले का वीडियो सामने आया जिसमें पिता भरे बाजार में लड़की की बेरहमी से पिटाई कर रहा था. ग्रामीणों को अचानक मौत के बाद ऑनर किलिंग का शक हुआ और मामला जब पुलिस तक पहुंचा तो चौकीदार की तहरीर पर एफआईआर दर्ज की गई. इस घटना के सामने आने के बाद आसपास के लोग सकते में हैं. नाबालिग की हत्या पर यकीन कर पाना लोगों के लिए मुश्किल है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement