Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Crime News: यूपी में मर्डर की खौफनाक वारदात, पति को चॉकलेट लेने के बहाने भेजा और फिर प्रेमी संग कर दी हत्या

UP Murder Case: गाजीपुर में 29 सितंबर को हुई एक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने उसकी पत्नी समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जबकि मुख्य अभियुक्त महिला का प्रेमी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से फरार है.

UP Crime News: यूपी में मर्डर की खौफनाक वारदात, पति को चॉकलेट लेने के बहाने भे�जा और फिर प्रेमी संग कर दी हत्या

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में एक महिला ने अपने ही पति की हत्या का खौफनाक प्लान बनाया और प्रेमी के साथ मिलकर उसे अंजाम भी दिया है. महिला का शादी से पहले एक युवक से प्रेम संबंध था. शादी के बाद भी उससे संपर्क में थी जिसकी वजह से पति के साथ आए दिन उसके झगड़े होते थे. ऐसे में उसने अपने पति को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. चॉकलेट लाने का बोलकर घर से बाहर भेजा जहां उसके प्रेमी ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने मर्डर मिस्ट्री सुलझा ली है और कॉल डिटेल्स और लोकेशन ट्रेसिंग की मदद से सुराग ढूंढे और फिर जब सख्ती से पूछताछ की तो पत्नी ने सारा राज खोल दिया. घटना में मुख्य आरोपी अब तक  फरार है.

मृतक स्वत्रंत भारती यूपी के गाजीपुर में मोबाइल की दुकान चलाता था. कंचन गिरि से उसकी शादी मार्च 2023 में हुई थी. शादी के बाद से ही दोनों के संबंध अच्छे नहीं थे. क्योंकि कंचन का शादी से पहले ही वीरू नाम के एक लड़के के साथ प्रेम संबंध था. कंचन ने वीरू के साथ मिलकर स्वतंत्र को रास्ते से हटाने का पूरा प्लान बनाया. चॉकलेट लाने के बहाने से घर से बाहर भेजा जहां वीरू ने अपने दो और साथियों की मदद से उस पर हमला किया और फिर गोली मार दी. इस हमले में स्वतंत्र की मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड को छोड़कर भागा बॉयफ्रेंड तो लड़की ने ऑनलाइन ढूंढ़ लिया पिता

कंचन के कॉल डिटेल से खुला राज 
पुलिस ने मृतक के कॉल डिटेल्स देखे जिसमें आखिरी बार कंचन से बात हुई थी. फिर कंचन के कॉल डिटेल भी खंगाले और तब शक की सुई उसकी ओर घूमी. हिरासत में लेकर जब सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने सारा राज खोल दिया. कंचन ने बताया कि परिवार वालों के दबाव में उसे स्वतंत्र से शादी करनी पड़ी थी. शादी के बाद भी वह लगातार वीरू के संपर्क में थी और यह बात उसके पति को भी पता चल गई थी जिसकी वजह से काफी हंगामा हुआ था. 

यह भी पढ़ें: मौत के रास्ते पर ले गया 'गूगल मैप', नदी में कार गिरने से 2 डॉक्टर की मौत

वीरू अभी तक पुलिस की पकड़ से फरार है 
वीरू ने अपने जिन दो दोस्तों की मदद से हत्या की थी उनको पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है लेकिन वह अभी तक फरार चल रहा है. दूसरी ओर स्वतंत्र के परिवार वालों का कहना है कि हमने सोचा नहीं था कि कंचन ऐसा कोई कदम उठा लेगी. हमें लगा कि शुरुआत में शादी में थोड़ी बहुत दिक्कत आती है लेकिन जल्दी ही सब ठीक हो जाएगा.  आरोपियों के पास से हत्या में इस्तेमाल होंडा शाइन बाइक नंबर यूपी 61 बीबी 2168 व तमंचे के साथ गोली बरामद भी बरामद की है. तीनों आरोपियों को जेल भेजा गया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement