Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Crime News: ऑनलाइन जुआ खेलने में गंवाए 1 लाख, फिर पैसों के लिए पिता के साथ किया गंदा खेल

UP Crime News: अलीगढ़ में एक स्टूडेंट ने ऑनलाइन जुआ खेलने के चक्कर में अपने एक लाख रुपये डुबा दिए थे. इसके बाद पैसे वसूलने के लिए उसने पिता के साथ ही साजिश रची. 

Latest News
Crime News: ऑनलाइन जुआ खेलने में गंवाए 1 लाख, फिर पैसों के लिए पिता के साथ किया गंदा खेल

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में पॉलीटेक्निक थर्ड ईयर के स्टूडेंट ने ऑनलाइन जुआ खेलने के चक्कर में एक लाख रुपये गंवा दिए थे. इसके बाद इस पैसे को चुकाने के लिए उसने दूसरी साजिश रची. पीलीभीत में पढ़ने वाला छात्र परिवास से मिलने के लिए पहले अलीगढ़ आया. फिर मेडिकल स्टोर से दवाई लाने का कहकर वह घर से निकला और काफी देर तक वापस नहीं आया. उसके पिता राकेश कुमार के पास एक वीडियो आया जिसमें उसके हाथ-पैर बंधे थे और फिरौती में एक लाख रुपये की मांग की गई थी. पुलिस ने जब मामले की जांच की, तो कहानी कुछ और ही निकली.

पैसों के लिए रचा था किडनैपिंग का ड्रामा 
अलीगढ़ पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक ने पैसों के लिए किडनैपिंग का ड्रामा रचा था. उसने अपने ही साथियों की मदद से हाथ-पैर बांधकर वीडियो पिता के पास भेजा था. परिवार ने जब पुलिस के पास केस दर्ज कराया, तो एक टीम गंभीरता से युवक की तलाश में जुट गई. उसकी बाइक और फोन की लोकेशन के आधार पर पुलिस ने खोज निकाला. हालांकि, पुलिस ने जब गहराई से तफ्तीश की, तो मामला कुछ और ही निकला. 


यह भी पढ़ें: CM सिद्धारमैया की सुरक्षा में बड़ी चूक, मंच पर कूदा व्यक्ति, सुरक्षाकर्मियों ने लिया एक्शन


किसान परिवार से आता है युवक 
युवक के पिता राकेश कुमार ने बताया कि वह खेती-किसानी का काम करते हैं और बेटे को पढ़ाने के लिए पीलीभीत भेजा था. शनिवार को अपने एक दोस्त के साथ वह मेडिकल स्टोर कुछ दवाई लेने गया था. काफी देर तक जब वापस नहीं लौटा, तो उसके मोबाइल पर फोन किया जो स्विच ऑफ आ रहा था. परिवार के लोग ढूंढ़ने के लिए निकले, तो उसकी बाइक मेडिकल स्टोर के बाहर मिली थी. इसके बाद पिता के मोबाइल पर उसका फिरौती वाला वीडियो आया था.

हालांकि, पूछताछ में युवक ने बताया कि ऑनलाइन जुआ खेलने की लत में उसने एक लाख रुपये डुबो दिए थे. अब उसके पास पैसे लौटाने का और कोई तरीका नहीं था, तो उसने किडनैपिंग का पूरा ड्रामा रचा था. पुलिस ने युवक और उसके एक दोस्त के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है. पूरी घटना सामने आने के बाद परिवार के लोग भी हैरान रह गए थे.


यह भी पढ़ें: JMM के लोग बांग्लादेशी और रोहिंग्या घुसपैठियों का साथ दे रहे हैं, जमशेदपुर में PM Modi ने ऐसा क्यों कहा?


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement