Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bijnor Tilak Controversy: निलंबित हुईं आयशा मैम, बच्चों का रोकर बुरा हाल, सामने आई नई कहानी

बिजनौर में तिलक कांड को लेकर टीचर तनवीर आयशा को सस्पेंड कर दिया गया है. उनके सस्पेंड होने की खबर सुनते ही स्कूल के बच्चे काफी इमोशनल हो गए, और जोर-जोर से रोने लगे.

Latest News
Bijnor Tilak Controversy: निलंबित हुईं आयशा मैम, बच्चों का रोकर बुरा हाल, सामने आई नई कहानी

Bijnor Tilak Controversy

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Bijnor News: यूपी के बिजनौर में तिलक कांड को लेकर बड़ी कार्रवाई की गई है. इस घटना में वहां मौजूद भनेड़ा हाई स्कूल की शिक्षका तनवीर आयशा को सस्पेंड किया जा चुका है. उनके निलंबन की खबर सुनते ही स्कूल के बच्चे काफी इमोशनल हो गए, और जोर-जोर से रोने लगे. आपको बताते चलें कि टीचर तनवीर आयशा पर आरोप हैं कि उन्होंने तिलक लगाकर स्कूल आने वाले हिंदू बच्चों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगाया था. इस घटना को लेकर जमकर विवाद हुआ था. इसपर जबरदस्त राजनीति हो रही है. इस घटना ने मीडिया में जबरदस्त सुर्खियां बटोरी है. लेकिन उनकी विदाई को लेकर जब बच्चों को भावुक होते हुए देखा गया तो उनकी एक नई कहानी लोगों के बीच सामने आई.

स्कूल के बच्चों ने रखी अपनी बात
टीचर आयशा को सस्पेंड का आदेश आने के बाद उनकी स्कूल से विदाई होने लगी. इस दौरान सारे बच्चे उनको पकड़कर रोने लगे. इस भावुक नजारे को देखते हुए वहां  मौजूद लगों का भी दिल पिघल गया. बच्चों की तरफ से कहा गया कि यदि आयशा मैम को स्कूल से हटाया गया, तो वे लोग भी स्कूल जाना छोड़ देंगे. साथ ही उन्होंने अपना ट्रांसफर सर्टिफिकेट (TC) लेने की बात कही. बच्चों की तरफ से आगे बताया गया कि आयशा मैम को फंसाया गया है. उन्होंने तिलक लगाकर आने से कभी भी मना नहीं किया था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.   

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement