Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP News: 'सर मैं ऑनलाइन गेमिंग में 15 लाख हार गया,' सिपाही ने SP को सुनाया अपना दर्द, बताई हैरान करने वाली बातें

वीडियो वायरल होने के बाद एसपी दीपक भूकर ने मामले का संज्ञान लिया है. सिपाही को समझाने का प्रयास किया है ओर परिजनों को भी घटना की जानकारी से अवगत कराया है.

Latest News
UP News: 'सर मैं ऑनलाइन गेमिंग में 15 लाख हार गया,' सिपाही ने SP को सुनाया अपना दर्द, बताई हैरान करने वाली बातें

up police (सांकेतिक तस्वीर)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

UP News: उन्नाव से एक बेहद ही हैरान करने वाली खबर आ रही है. उन्नाव में तैनात एक सिपाही ऑनलाइन गेमिंग में 15 लाख रुपये हार गया. इतनी बड़ी राशि गंवाने के बाद सिपाही ने SP से मदद की गुहार लगाई है. वीडियो के माध्याम से उसने कहा है कि '500-500 रुपये सभी सिपाहियों के खाते से मुझे सहयोग करवाएं, नही तो मैं आत्महत्या कर लूंगा.' सिपाही ने खुद अपना वीडियो  बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. पुलिस के अधिकारियों ने वीडियो को संज्ञान में लेते हुए सिपाही को समझाने की कोशिश की है. दरअसल, उन्नाव के यूपी 112 कार्यालय में तैनात इस सिपाही के वायरल वीडियो ने अफसरों की नींद उड़ा दी. 

क्या है पूरा मामला
सिपाही ने अपना ही वीडियो वायरल कर बताया कि वह ऑनलाइन गेमिंग में लाखों रुपये हार गया है. अब उसके बाद आत्महत्या करने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नही बचा है. इतना ही नही सिपाही आत्महत्या करने के लिए कई बार प्रयास भी कर चुका है. सिपाही का वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद पुलिस के अधिकारियों ने मामले का संज्ञान लेने के साथ ही सिपाही से सम्पर्क कर उसे समझाने का प्रयास किया है. बता दे कि उन्नाव में मंगलवार की देर रात पुलिस लाइन में स्तिथ यूपी 112 कार्यालय में तैनात सिपाही सूर्य प्रकाश ने एक 1 मिनट 20 सेकेंड का वीडियो वायरल करते हुए ये सारी बातें कही हैं. हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद एसपी दीपक भूकर ने मामले का संज्ञान लिया है. सिपाही को समझाने का प्रयास किया है ओर परिजनों को भी घटना की जानकारी से अवगत कराया है.


यह भी पढ़े- करतार सिंह तंवर की विधानसभा सदस्यता खत्म, दिल्ली के छतरपुर से थे AAP के विधायक


सिपाही ने वीडियो में क्या सब कहा 
सिपाही सूर्य प्रकाश ने कहा कि 'जय हिंद सर मैं कांस्टेबल सूर्य प्रकाश यूपी 112 उन्नाव कार्यालय में तैनात हूं. सर, मैं पिछले कुछ दिनों से परेशान रह रहा हूं सर. मैंने बैंक से लोन लेकर इधर उधर के लोगो से उधार लेकर ऑनलाइन गेमिंग में बहुत सारा पैसा हार गया सर. करीब 10-15 लाख रुपये हार गया हूं मेरी मानसिक स्थिति बहुत ही खराब हो गयी है सर. मुझे समझ नही आ रहा है सर क्या करूँ मैंने आत्महत्या का कई बार प्रयास किया है सर. मेरी आखिरी उम्मीद आप है सर मैं आपसे निवेदन करता हूं कि अगर आप सर प्रत्येक कर्मचारी से 500-500 रुपये का सहयोग दिला देंगे तो शायद मैं आत्महत्या न करूं. नही तो प्रार्थी आत्महत्या कर लेगा सर. महोदय से निवेदन है कि प्रत्येक कर्मचारी की सैलरी से 500-500 रुपये का योगदान दिला दे जिससे मैं अपना कर्जा भर सकू ओर एक सामान्य जिंदगी जी सकू अन्यथा मैं आत्महत्या करने के लिए विवश हो जाऊंगा. जय हिंद सर'.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement