Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Police Re-Exam 2024: सोशल मीडिया पर पेपर लीक के दावे के बाद हाई अलर्ट पर STF और यूपी पुलिस

यूपी पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा को लेकर इस बार प्रशासन काफी सख्त है. इस बार पेपर में नकल, पेपर लीक या किसी भी तरह की गड़बड़ी करना नमुमकिन है.

Latest News
UP Police Re-Exam 2024: सोशल मीडिया पर पेपर लीक के दावे के बाद हाई अलर्ट पर STF और यूपी पुलिस
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा 23 अगस्त से 31 अगस्त तक आयोजित की जाएगी. 20 अगस्त को इस परीक्षा का एडमिट कार्ड 2024 जारी कर दिया गया है. अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर प्रश्नपत्र के नाम पर पैसे मांगे जा रहे हैं. हालांकि, यूपी पुलिस ने इन सभी दावों को फर्जी बताया है.

यीपू पुलिस की तैयारी 
पिछली बार पेपर लीक होने के बाद यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दोबारा परीक्षा आयोजित कराने का वादा किया था. अब एक बार फिर यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा आयोजित की जाएगी. लेकिन परीक्षा से पहले पेपर के नाम पर सोशल मीडिया पर पैसे मांगे जा रहे हैं. पुलिस ने इन सभी बातों को फर्जी बताया है, साथ ही इस बार सुरक्षा को लेकर प्रशासन काफी सख्त नजर आ रहा है.  उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती और प्रोन्नति बोर्ड ने एसटीएफ का गठन भी किया है, जो परीक्षा को लेकर किसी भी प्रकार के भ्रामक संदेश फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करेगी. 


ये भी पढ़ें-Delhi-NCR में आज और कल नहीं मिलेगी ऑटो-टैक्सी, जानें क्यों हड़ताल पर उतरे ड्राइवर


क्या फिर से हो गया पेपर लीक 
बता दें कि सोशल मीडिया पर पैसे देकर यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा का प्रश्न पत्र उपलब्घ कराए जाने के दावे किए जा रहे हैं. इसको लेकर एक बार फिर अभ्यर्थियों में परीक्षा को लेकर डर बैठ गया है. इस ममाल में उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती बोर्ड ने बयान जारी किया है. इसकी शिकायत कई लोगों ने सोशल मीडिया पर भी की है, जिसके बाद बोर्ड द्वारा एक्स पर पोस्ट कर परीक्षार्थियों को आश्वासन दिया गया कि सेाशल मीडिया पर पेपर को लेकर झूठे दावे किए जा रहे हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement