Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Police: कानपुर में महिला सिपाही के साथ पकड़े जाने पर CO को बनाया गया सिपाही, होटल रूम में रंगे हाथ पकड़े गए थे 

UP Police Action On CO: उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग ने एक सीओ पर कड़ी कार्रवाई करते हुए उसे फिर से सिपाही बना दिया है. सीओ कृपाशंकर कानपुर के एक होटल में महिला के साथ मिले थे. 

Latest News
UP Police: कानपुर में महिला सिपाही के साथ पकड़े जाने पर CO को बनाया गया सिपाही, होटल रूम में रंगे हाथ पकड़े गए थे 

CO कृपाशंकर को बनाया गया सिपाही

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh Police) ने सीओ (डिप्टी सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस) कृपाशंकर कनौजिया पर कार्रवाई करते हुए सिपाही बना दिया है. सीओ को कानपुर के एक होटल में महिला कॉन्स्टेबल के साथ रंगे हाथों पकड़ा गया था. पुलिस विभाग ने जांच पूरी होने के बाद यह कार्रवाई की है. जानकारी के मुताबिक, सीओ ने पारिवारिक कारणों का हवाला देकर छुट्टी ली थी. इसके बाद अपने सभी मोबाइल नंबर बंद कर दिए और घर जाने के बजाय महिला सहकर्मी के साथ कानपुर के एक होटल पहुंच गए थे.  

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी पूरी घटना 
यूपी पुलिस की जांच में सामने आया कि सीओ कृपाशंकर ने 6 जुलाई 2021 को पारिवारिक कारणों से छुट्टी मांगी थी. छुट्टी लेने के बाद घर जाने के बजाय वह कानपुर गए और वहां एक होटल में महिला कॉन्स्टेबल के साथ रुके थे. इस दौरान घरवालों ने परेशान होकर पुलिस को फोन कर मदद मांगी थी. पुलिस ने मोबाइल को सर्विलांस पर लगाया, तो आखिरी कॉल लोकेशन कानपुर के होटल की थी. होटल के सीसीटीवी फुटेज में वह गाड़ी से उतरकर महिला के साथ कमरे में जाते नजर आए थे. 


यह भी पढ़ें: प्रज्वल का भाई Suraj Revanna भी गिरफ्तार, पार्टी कार्यकर्ता के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप


इन सबूतों के आधार पर पुलिस विभाग ने कार्रवाई करते हुए सीओ कृपाशंकर को सिपाही बना दिया है. पुलिस प्रशासन ने घटना की पूरी जांच करते हुए कार्रवाई की है. सीओ को डिमोट करके सिपाही बना दिया गया है. कानपुर के होटल में पहुंचने के साथ कृपाशंकर ने अपने सभी मोबाइल बंद कर दिए थे, ताकि किसी को उनके वहां होने की भनक भी न लगे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement