Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हेड कांस्टेबल की मां ने चाकू से रेता अपना गला, घरवालों ने बताई वजह

UP News: घटना की सूचना मिलते ही सीईओ सहित कई अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे. पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

 हेड कांस्टेबल की मां ने चाकू से रेता अपना गला, घरवालों ने बताई वजह

Kanpur News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यूपी के पुलिस विभाग में तैनात हेड कांस्टेबल की मां ने गुरुवार को अपने घर में चाकू से खुद का गला रेत कर जान दे दी. घटना की सूचना पर पुलिस अधिकारियों ने पहुंचकर तहकीकात की. परिजनों ने इसके पीछे की वजह बताई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कानपुर देहात के अमौली गांव के रहने वाले किसान की पत्नी 58 वर्षीय मिथलेश कुमारी परिवारजनों के साथ घर में ही रहती थी. उनके बेटे योगेंद्र उन्नाव जिले के गंगा घाट कोतवाली में हेड कांस्टेबल हैं और उनकी पत्नी सोनी कानपुर में ही सिपाही हैं. 

यह भी पढ़ें: अमरमणि की रिहाई पर रोक लगाने से SC ने किया इनकार, पढ़ें वजह  

बेटे ने बताया मंजर 

मिथिलेश कुमारी के बेटे योगेंद्र ने बताया कि वह परिवार के साथ अपनी बड़ी बहन के ससुर की तेरहवीं में गए हुए थे. वहां से वापस आए तो उन्होंने देखा कि उनकी मां घर के बाहर हाथ में चाकू लेकर बैठी हुई थी. वह अचानक से अपने गले पर चाकू से वार करने लगीं. खून से लथपथ मिथिलेश कुमारी को देखकर घर वाले हैरान रह गए. मिथिलेश कुमारी को तुरंत अस्पताल लेकर गए लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत्यु घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें: मणिपुर हिंसा मामले में सुप्रीम कोर्ट का बड़ा कदम, 27 CBI केसों को गुवाहाटी HC किया ट्रांसफर  

परिवारवालों ने बताई वजह

परिवार वालों ने बताया कि वह मनोरोग से पीड़ित थी. उनका लखनऊ में इलाज चल रहा था. जानकारी के लिए बता दें कि घटना की सूचना एसपी सहित कई अधिकारी जांच पड़ताल के लिए पहुंच गए. पुलिस ने बताया कि मिथिलेश कुमारी लंबे समय से डिप्रेशन का शिकार थी. जिसके चलते उन्होंने खुद ही चाकू से गला काट लिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement