Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Politics: उत्तर प्रदेश में होने जा रहा बड़ा बदलाव? पीएम मोदी से इस बड़े नेता की चली 1 घंटे मीटिंग

UP Politics CM Yogi Adityanath: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की कुर्सी को लेकर अटकलों का दौर जारी है. इस बीच बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है. 

Latest News
UP Politics: उत्तर प्रदेश में होने जा रहा बड़ा बदलाव? पीएम मोदी से इस बड़े नेता की चली 1 घंटे मीटिंग

पीएम मोदी से मिले भूपेंद्र चौधरी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश की राजनीति को लेकर अटकलों का दौर थम नहीं रहा है. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बीच चल रहे तनाव की खबरों के बीच प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है. एक घंटे से ज्यादा चली मीटिंग में यूपी की मौजूदा स्थिति पर चर्चा की गई है. बताया जा रहा है कि लोकसभा चुनाव में जिन राज्यों में पार्टी का प्रदर्शन उम्मीद के मुताबक नहीं रहा है, उन प्रदेशों की रिपोर्ट तैयार की गई है. 

सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर चल रही चर्चा
उत्तर प्रदेश में बीजेपी की हार को लेकर अब तक कई सीनियर नेताओं ने समीक्षा कर रिपोर्ट सौंपी है. उत्तर प्रदेश में इंडिया गठबंधन को बड़ी सफलता मिली है और पार्टी के कई बड़े चेहरों को भी हार का सामना करना पड़ा है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सीएम योगी आदित्यनाथ के भविष्य को लेकर भी अटकलें लगाई जा रही हैं. हालांकि, बीजेपी की ओर से ऐसा कोई बयान नहीं दिया गया है. 


यह भी पढ़ें: UP में नहीं हटेंगे योगी, संगठन से कैबिनेट तक कसे जाएंगे पेंच, 5 पॉइंट्स में पढ़ें पूरी बात


भूपेंद्र चौधरी ने गिनाए हार के कई कारण 
सूत्रों का कहना है कि यूपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी से पूछा गया कि पार्टी को पहले से ही जानकारी थी कि प्रदर्शन में गिरावट होगी, लेकिन इतनी कम सीटें कैसे आईं. बताया जा रहा है कि पार्टी के हार के लिए कई कारण गिनाए गए हैं जिसमें जातिवार समीकरण से लेकर कार्यकर्ताओं की उपेक्षा को भी वजह बताया गया है. 


यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र में चुनाव से पहले याद आए 'भाई', CM शिंदे लाए 'लाडला भाई योजना', हर बेरोजगार को देंगे इतने रुपये 


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement