Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मुझे पछतावा है, पूनम से मेरा कोई सबंध नहीं', अमेठी हत्याकांड में आरोपी ने ऐसा क्यों कहा? जानिए पूरा मामला

Amethi Murder Case: अमेठी हत्याकांड के आरोपी चंदन मौर्य ने मीडिया और पुलिस के सवालों का जवाब देते हुए कहा है कि मुझसे गलती हो गई. मेरा पूनम के साथ कोई संबंध नहीं है. आइए जातने पूरा मामला

Latest News
'मुझे पछतावा है, पूनम से मेरा कोई सबंध नहीं', अमेठी हत्याकांड में आरोपी ने ऐसा क्यों कहा? जानिए पूरा मामला

Amethi Murder Case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Amethi Murder Case: अमेठी हत्याकांड से जुड़े मुख्या आरोपी चंदन मौर्य को पुलिस शनिवार को आला-ए-कत्ल पिस्टल और मोटरसाइकिल की निशानदेही के लिए ले गई. जब पुलिस चंदन मौर्य से निशानदेही पर पूछताछ कर रही थी इस दौरान उसने एक दरोगा की पिस्टल छीनकर पुलिस पर गोली चला दी. उधर पुलिस की जवाबी कार्रवाई में चंदन के दाहिने पैर पर गोली लगी. फिलहाल चंदन को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ता कराया गया है. 

दाहिने पैर पर मारी गोली
बता दें कि एसपी हरेंद्र कुमार ने जानकारी दी है निशानदेही से इस हत्या कांड में प्रयोग की गई पिस्टल और बाइक बरामद की गई है. वहीं जब आरोपी ने सरकारी पिस्टल छीनकर भागने के प्रयास के चलते  एसएचओ शिवरतनगंज सच्चिदानन्द ने सेल्फ डिफेंस में चंदन के दाहिने पैर पर गोली मारी है. 

'मुझसे गलती हो गई है'- चंदन मौर्य
जब चंदन को पुलिस अस्पताल ले जा रही थी, तब पत्रकारों ने चंदन के से कई सवाल पूछे. इन सवालों का जवाब देते हुए चंदन ने कहा कि मुझे पछतावा है. जब पत्रकारों ने पूछा कि बच्चों को क्यों मारा इस पर चंदन ने कहा कि गलती हो गई. जब पूनम का जिक्र हुआ तो चंदन ने साफ कह दिया कि मेरा उनसे कोई रिश्ता नहीं है. 


ये भी पढ़ें- हरियाणा में हर सर्वे में कांग्रेस 'सरकार', जानें एग्जिट पोल्स में कितना पिछड़ी BJP


जब मीडियाकर्मियों ने चंदन से पूछा कि हत्या में इस्तमाल की गई पिसटल कहा से मिली तो उसने कहा कि कौन सी पिस्टल?

पीड़ितों से सीएम योगी की मुलाकात
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को अमेठी हत्याकांड के पीड़ित सुनील के पिता रामगोपाल और परिवारीजनों से मुलाकात की. योगी ने पीड़ितों से कहा कि उन्हें न्याय अवश्य मिलेगा, हर संभव मदद की जाएगी. दोषियों पर कठोरतम कार्रवाई की जाएगी. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement