Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP News: अयोध्या में 4 साल की मासूम से दुष्कर्म, पुलिस के साथ मुठभेड़ में घायल हुआ आरोपी

आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस को मुठभेड़ की घटना को अंजाम देना पड़ा. पुलिस की तरफ से आरोपी के पैर को निशाना बनाते हुए गोली चलाई गई.

Latest News
UP News: अयोध्या में 4 साल की मासूम से दुष्कर्म, पुलिस के साथ मुठभेड़ में घायल हुआ आरोपी

अयोध्या में रेप के आरोपी के साथ पुलिस की मुठभेड़ 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश के अयोध्या से एक शर्मशार करने वाली घटना सामने आ रही है. 4 साल की एक मासूम के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है. ये घटना अयोध्या में मौजूद महाराजगंज थाने के कुम्भीया गांव की है. यहां एक 4 साल की बच्ची के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने दुष्कर्म किया. युवक के ऊपर दुष्कर्म का आरोप पीड़िता के परिजनों की तरफ से लगाया गया है. दुष्कर्म का ये आरोप 35 साल के सलमान पर लगा है. घटना को अंजाम देते ही आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया. घटना की सूचना मिलते ही फौरन पुलिस मौके पर पहुंची. 

आरोपी के पैर में लगी गोली
आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस को मुठभेड़ की घटना को अंजाम देना पड़ा. पुलिस की तरफ से आरोपी के पैर को निशाना बनाते हुए गोली चलाई गई. गोली लगने के बाद आरोपी वहीं गिर गया. जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. वहीं, पीड़िता की स्थिति बेहद नाजुक बनी हुई है. उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

मुठभेड़ को लेकर पुलिस ने दी जानकारी
आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर सीओ सदर संदीप सिंह ने मीडिया को जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि आरोपी की तरफ से पुलिस के ऊपर फायरिंग की जी रही थी. जिसके बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी आरोपी के पैर पर फायर की. मुठभेड़ की ये घटना महाराजगंज के तारापुर गांव के नजदीक की है. आरोपी गोली लगने से घायल हो गया है, उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement