Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Varanasi में बड़ा हादसा, Kashi Vishwanath Temple के येलो जोन में दो मकान ढहे, 1 महिला की मौत, 7 लोगों को किया रेस्क्यू

काशी विश्वनाथ मंदिर में भीषण हादसे की खबर सामने आ रही है. यहां मंदिर के येलो जोन में दो मकान गिर गए. मकान के नीचे 8 लोग दबे थे जिसमें से 7 लोगों को रेस्क्यू कर लिया गया है, वहीं एक महिला की मौत हो गई है.

Latest News
Varanasi में बड़ा हादसा, Kashi Vishwanath Temple के येलो जोन में दो मकान ढहे, 1 महिला की मौत, 7 लोग��ों को किया रेस्क्यू
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश के वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर में बड़ा हादसा हो गया. यहां मंदिर के येलो जोन में मकान गिरने की खबर आ रही है. जानकारी के अनुसार, काशी विश्वनाथ मंदिर के येलो जोन में दो मकान धराशायी हो गए. इस दुखद घटना में 8 मलबे में दब गए थे. 7 लोगों को क्या रेस्क्यू कर लिया गया है, वहीं एक महिला की मौत हो गई है. बता दें कि दोनों मकान काशी विश्वनाथ मंदिर के प्रवेश द्वार 4ए को जाने वाली सिल्को गली वाले रास्ते में थे. घटना की जानकारी मिलते ही एनडीआरएफ की टीम, पुलिस और डॉग स्क्वाड मौके पर पहुंचे. घटना के बाद तेजी से राहत कार्य चल रहा है. पुलिस के साथ-साथ मौके पर स्वास्थ्य विभाग भी पहुंच गया है. 

एक महिला की मौत 
मिली जानकारी के अनुसार, ये घटना भारी बारिश की वजह से हुई है. इस हादसे में दो मकान गिर गए हैं. घटना में एक महिला की मौत हो गई है. मलबे में एक अन्य महिला के फंसे होने की खबर मिली है. मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है. 


ये भी पढ़ें-Weather Report: Delhi-NCR में होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया 3 दिन का अलर्ट   


बताया जा रहा है कि मकान बारिश की वजह गिरे हैं, वो जर्जर थे. बारिश की वजह से दोनों मकान गिर गए. पुलिस कमिश्नर मोहित अग्रवाल ने बताया कि दो मकान में आठ लोग दब गए थे, जिसमें 7 लोगों को रेस्क्यू कर लिया गया है, एक महिला की मौत हो गई है, साथ ही एक महिला के फंसे होने की संभावना है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement