Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

केजरीवाल को विदेशों से मिल रहे समर्थन पर उपराष्ट्रपति धनखड़ ने दी नसीहत, कही ये बड़ी बात

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ (Jagdeep Dhankhar) ने कहा कि 'कुछ लोग खुद को कानून से परे मानते हैं. जब कानून उनका पीछा करता है तो वो सड़कों पर आ जाते हैं.

Latest News
केजरीवाल को विदेशों से मिल रहे समर्थन पर उपराष्ट्रपति धनखड़ ने दी नसीहत, कही ये बड़ी बात

Jagdeep Dhankhar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली आबकारी नीति केस (Delhi Liquor Policy Case) को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की हिरासत पर यूएन (UN), अमेरिका (US) और जर्मनी (Germany) की तरफ से आधिकारिक बयान आ चुके हैं. इन देशों से आने वाले बयान को लेकर उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ (Jagdeep Dhankhar) ने हिदायत है. इस संदर्भ में बोलते हुए उन्होंने कहा कि भारत एक ताकतवर न्यायिक प्रणाली वाला लोकतंत्र है. आगे उन्होंने जोड़ा कि यहां कोई भी कानूनी प्रक्रिया से परे नहीं है. साथ ही उन्होने कहा कि भारत को न्यायिक प्रक्रिया को लेकर किसी से सबक लेने की आवश्यकता नहीं है.

'कुछ लोग खुद को कानून से परे मानते हैं'
दरअसल शुक्रवार को भारतीय लोक प्रशासन संस्थान (IIPA)की तरफ से एक कार्यक्रम का आयोजन हुआ था. इसी कार्यक्रम में बोलते हुए देश के उपराष्ट्रपति धनखड़ ने कहा कि 'कुछ लोग खुद को कानून से परे मानते हैं. जब कानून उनका पीछा करता है, तो वो सड़कों पर आ जाते हैं. तेज स्वर में बहस करने लगते हैं.' साथ ही उन्होंने जोड़ा कि 'जब कानून अपना काम कर रहा है तो ये सब करने का क्या मतलब है.' आगे उन्होंने बताया कि 'देश की जुडिशरी ने अपनी आजादी को साबित किया है.'


ये भी पढ़ें- रामपुर में आजम खान को झटका, उनके करीबी आसिम रजा का नामांकन रद्द   


'भ्रष्टाचार अब जेल जाने का मार्ग है'
उपराष्ट्रपति धनखड़ ने सवाल उठाया कि कानून तोड़ने वाला कोई भी शख्स विक्टिम कार्ड का इस्तेमाल कैसे कर सकता है. भ्रष्टाचार अब कोई मौका या जॉब नहीं है बल्कि जेल जाने का मार्ग है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement