Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'नौकरी का डर मत दिखाइए, 10 सेकेंड में दे देंगे इस्तीफा', आंदोलन खत्म करने की रिपोर्ट्स पर बोले रेसलर्स

रेसलर्स ने आंदोलन खत्म करने की खबरों का खंड़न किया है. साक्षी मलिक ने ट्वीट कर कहा कि बृजभूषण की गिरफ्तारी तक हमारा आंदोलन जारी रहेगा.

'नौकरी का डर मत दिखाइए, 10 सेकेंड में दे देंगे इस्तीफा', आंदोलन खत्म करने की रिपोर्ट्स पर बोले रेसलर्स

wrestlers protest

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय कुश्ती महांसघ के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ आंदोलन कर रहे दिग्गज पहलवान साक्षी मलिक (Sakshee Malikkh), बजरंग पूनिया (Bajrang Punia) और विनेश फोगाट (Vinesh Phogat) सोमवार को अपनी रेलवे की नौकरी पर लौट गए. पहलवानों के जॉब पर वापस लौटते ही मीडिया में खबरें चलने लगी कि आंदोलन खत्म हो गया है. इसके बाद रेसलर्स ने एक के बाद एक ट्वीट कर इन खबरों का खंड़न किया. रेसलर विनेश फोगाट ने कहा कि हम नौकरी पर वापस लौटे हैं, लेकिन हमारा आंदोलन खत्म नहीं हुआ है. बृजभूषण जब तक जेल नहीं जाएंगे हमारा धरना जारी रहेगा. महिलाएं किन परेशानियों से गुजर रही हैं इस चीज का एहसास फर्जी खबर फैलाने वालों को नहीं है.

विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया ने ट्वीट कर कहा कि उन्हें नौकरी का डर दिखाया जा रहा है. लेकिन हम कहना चहाते है कि जरूरत पड़ी तो 10 सेकेंड में नौकरी छोड़ देंगे. दोनों ने एक साथ ट्वीट करते हुए कहा कि उनकी जिंदगी दांव पर लगी है जिसके सामने नौकरी बहुत छोटी चीज है. सोमवार को कुछ मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि विरोध कर रहे कुछ पहलवानों ने रेलवे में अपनी नौकरी से जुड़ने के साथ प्रदर्शन खत्म कर दिया, हालांकि पहलवानों ने इन दावों को खारिज किया.

ये भी पढ़ें- Wrestlers Protest: साक्षी मलिक और बजरंग पूनिया नौकरी पर लौटे, पढ़ें अब आगे होने वाला है क्या

'डराइए मत, 10 सेकेंड में छोड़ देंगे नौकरी'
ओलंपिक पदक विजेता बजरंग पुनिया और विनेश फोगाट ने एक साथ ट्विटर पर लिखा, ‘हमारे मेडलों (पदक) को 15-15 रुपये के बताने वाले अब हमारी नौकरी के पीछे पड़ गये हैं. हमारी ज़िंदगी दांव पर लगी हुई है, उसके आगे नौकरी तो बहुत छोटी चीज़ है.’ उन्होंने कहा, ‘अगर नौकरी इंसाफ के रास्ते में बाधा बनती दिखी तो उसको त्यागने में हम 10 सेकेंड का वक्त भी नहीं लगाएंगे. नौकरी का डर मत दिखाइए.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने PM मोदी को लिखा पत्र, बालासोर रेल हादसे की CBI जांच पर उठाए सवाल

दिल्ली पुलिस ने जंतर मंतर को कराया था खाली
बता दें कि एक नाबालिग समेत सात महिला पहलवानों के कथित यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहे बृजभूषण की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ये पहलवान 23 अप्रैल से जंतर मंतर पर धरने पर बैठे थे. लेकिन 28 मई को नए संसद भवन के उद्घाटन के मौके पर वहां महिला महापंचायत के आयोजन के लिए बढने की कोशिश के बाद दिल्ली पुलिस ने पहलवानों को कानून और व्यवस्था बिगाड़ने के आरोप में हिरासत में ले लिया था. उन्हें शाम को छोड़ दिया गया लेकिन जंतर मंतर को खाली कराके उन्हें दोबारा वहां प्रदर्शन की अनुमति नहीं देने का ऐलान किया गया. (भाषा इनपुट के साथ)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement