Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हरियाणा में फिर बवाल, धारा 144 हटते ही फरीदाबाद में फूंक दिया ट्रैक्टर, गोदाम में की तोड़फोड़

Faridabad News: फरीदाबाद जिले में धारा 144 हटाए जाने के बाद उपद्रवियों ने एक गोदाम में घुसकर बवाल किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

हरियाणा में फिर बवाल, धारा 144 हटते ही फरीदाबाद में फूंक दिया ट्रैक्टर, गोदाम में की तोड़फोड़

Faridabad News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: हरियाणा के फरीदाबाद जिले से धारा 144 हटाए जाने के बाद ही एक बार फिर से उपद्रव शुरू हो गया. उपद्रवियों ने शहर के इंडस्ट्रियल एरिया मुजेसर में बिल्डिंग मटेरियल संबंधी गोदाम में मंगलवार को तोड़फोड़ की. इसके साथ ही ट्रैक्टर में आग भी लगा दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. 

नूंह हिंसा के बाद कई जिलों में स्थितियां सामान्य हो रही हैं. ऐसे में फरीदाबाद कलेक्टर ने धारा 144 हटा दी लेकिन उसके बाद फिर से बवाल शुरू हो गया. सामने आए सीसीटीवी फुटेज में देखा गया कि मंगलवार की देर रात एक युवक ने ट्रैक्टर में आग लगा दी और भाग गया. वहीं, कुछ उपद्रवियों ने गोदाम में तोड़फोड़ भी की.

यह भी पढ़ें- अविश्वास प्रस्ताव: संसद में आकर क्या-क्या बोले राहुल गांधी, पढ़ें पूरी बात

घटना पर पुलिस ने दिया ऐसा जवाब

गोदाम में हुई तोड़फोड़ और ट्रैक्टर में आग लगाए जाने की घटना पर पुलिस ने कहा कि उपद्रवियों की पहचान की जा रही है. जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा, इस तरह की घटना को अंजाम देने वाले लोग नहीं जाएंगे. वहीं, नूंह हिंसा पर अतिरिक्त मुख्य सचिव टीवीएसएन प्रसाद ने कहा कि जिले में अभी भी तनावपूर्ण और गंभीर हालात हैं. इस घटना में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है. नूंह जिले के अंदर आने वाले क्षेत्र में मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को निलंबित करने का आदेश दिया गया है. केवल बैंकिंग कॉल मोबाइल रिचार्ज के एसएमएस को छोड़ दी गई है. 

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी का हमला, 'आपने मणिपुर की हत्या की, आप देशभक्त नहीं देशद्रोही'

फरीदाबाद में सामान्य हो रहे थे हालात

डीसी विक्रम सिंह ने पूरे मामले की समीक्षा के बाद मंगलवार की सुबह ही धारा 144 हटाने के आदेश जारी कर दिए थे. जिलाधीश ने जारी आदेशों में आम नागरिकों को सावधानी बरतने की भी सलाह दी थी. उन्होंने कहा था कि अब वर्तमान स्थिति के सावधानी पूर्वक मूल्यांकन के बाद यह देखा गया है कि जिले में सामान्य स्थिति वापस आ गई है. इसी के मद्देनजर सीआरपीसी की धारा 144 के तहत लगाए गए प्रतिबंधों को जारी रखने की कोई आवश्यकता नहीं है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement