Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vistara की फ्लाइट में महिला ने मचाया हाई वोल्टेज ड्रामा, एयर होस्टेस को दी गाली, क्रू मेंबर्स से की मारपीट

Flight में इटालियन महिला ने क्रू मेंबर्स और स्टाफ के साथ बदतमीजी की और इस पूरी घटना से साथी यात्रियों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

Vistara की फ्लाइट में महिला ने मचाया हाई वोल्टेज ड्रामा, एयर होस्टेस को दी गाली, क्रू मेंबर्स से की मारपीट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फ्लाइट में लोगों की बदतमीजी और अनुशासनहीनता की खबरें तेजी से बढ़ रही हैं. कुछ दिनों पहले एक घरेलू फ्लाइट में कुछ लोगों ने बदतमीजी की थी और अब विस्तारा की इंटरनेशनल फ्लाइट में एक इटालियन महिला ने क्रू मेंबर्स के साथ कुछ ऐसा ही किया है. महिला पर आरोप है कि उसने पहले  क्रू मेंबर्स के साथ बहस और मारपीट की और फिर अपने कपड़े फाड़े. फ्लाइट अबू धाबी से मुंबई आ रही थी. मुंबई पुलिस ने गंभीर आरोपों के चलते प्लेन लैंड होते ही महिला को गिरफ्तार कर लिया है. 

दरअसल, अबू धाबी से मुंबई आने वाली विस्तारा एयरलाइन की फ्लाइट (UK-256) में 45 वर्षीय महिला यात्री ने केबिन क्रू के एक सदस्य से मारपीट की है. महिला  इटालियन बताई जा रही है. महिला पर आरोप हैं कि उसने एयर होस्टेस को गाली भी दी और फिर मारपीट की.

गोरखनाथ मंदिर पर हमला करने वाले को होगी फांसी, जानें क्या था दोषी मुर्तजा अब्बाज का गुनाह

क्रू मेंबर्स पर थूका और दी गालियां

गिरफ्तारी के बाद महिला को जमानत पर रिहा कर दिया गया है. इसके साथ ही महिला पर 25 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है. न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार महिला अबू धाबी से मुंबई आने वाली विस्तारा एयरलाइन विमान (यूके 256) में यात्रा कर रही थी. इस दौरान उसने काफी शराब पी हुई थी. नशे में धुत महिला ने केबिन क्रू के एक सदस्य को मुक्का मारा और अन्य क्रू मेंबर पर थूका. और गालियां भी दीं.

शराब के नशें में धुत थी महिला

ऐसे में एयरलाइन कर्मचारी की शिकायत पर मामला दर्ज करने वाली सहार पुलिस के मुताबिक यह बदतमीजी करने वाली महिला यात्री इटली की रहने वाली है और उसका नाम पाओला पेरुशियो है. महिला काफी नशे में थी जिसके चलते उसे पहले गिरफ्तार किया गया फिर 25 हजार के जुर्माने पर जमानत दी गई. 

बीवी का मूड नहीं था लेकिन जबरदस्ती सेक्स करना चाहता था पति, गुस्साई पत्नी ने काट ली जीभ  

गलत सीट पर बैठ गई थी महिला 

विस्तारा एयरलाइन और न्यूज एजेंसी के मुताबिक महिला नशे में धुत थी. वह अपनी सीट से उठकर जब बिजनेस क्लास की सीट पर बैठने लगी तो क्रू मेंबर्स ने इसको लेकर आपत्ति जताई और सीट से उठने के लिए कहा. इसी बात पर महिला को गुस्सा आ गया और उसने क्रू मेंबर के मुंह पर मुक्का मार दिया. वहीं अन्य क्रू मेंबर ने जब महिला को रोकने की कोशिश की तो उसपर भी महिला ने थूक दिया. महिला यहीं नहीं रूकी, उसने अपने कपड़े फाड़ लिए और फ्लाइट में घूमने लगी और अन्य यात्रियों को भी परेशान करने लगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement