Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weather Update: दिल्ली में नैनीताल से ज्यादा सर्दी, शीतलहर से कांप रहे लोग, जानें आज कैसा रहेगा मौसम

Today Weather Update: मौसम विभाग ने 28 दिसंबर के लिए तीन राज्यों में बहुत घने कोहरे का रेड अलर्ट जारी किया है

Weather Update: दिल्ली में नैनीताल से ज्यादा सर्दी, शीतलहर से कांप रहे लोग, जानें आज कैसा रहेगा मौसम

दिल्ली-एनसीआर में ठंड फिर बढ़ेगी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड (Weather Update) पड़ रही है. मंगलवार को दिल्ली-एनसीआर का मौसम नैनीताल, देहरादून और धर्मशाला से भी ठंडा रहा. दिल्ली, हरियाणा समेत उत्तर भारत के कई राज्यों में कोहरा भी लोगों को परेशान कर रहा है. मौसम विभाग के मुताबिक 28 दिसंबर को हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली और पश्चिमी यूपी में घने से बहुत घना कोहरा रह सकता है. मौसम विभाग के मुताबिक आज भी धूप तो खिलेगी लेकिन ठंड से खास राहत नहीं मिलेगी.  
 
नैनीताल से भी ठंडा रहा दिल्ली का तापमान
मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली-एनसीआर में लड़ाके की ठंड पड़ रही है. मंगलवार को दिल्ली का तापमान 5.6 डिग्री सेल्सियस पर पहुंच गया. वहीं देहरादून का न्यूनतम तापमान 7 डिग्री सेल्सियस, धर्मशाला का 6.2 डिग्री और नैनीताल का 7.2 डिग्री सेल्सियस रहा. स्काईमेट की मानें तो 25 और 26 दिसंबर को एक वेस्टर्न डिस्‍टर्बेंस की वजह से पहाड़ों पर हुई बर्फबारी के कारण मैदानी इलाकों पर इसका असर दिख रहा है. 

ये भी पढ़ेंः मुंबई की सड़कों पर Kesariya Song गाते इस लड़के पर फिदा हुए पुलिसकर्मी, Video ने इंटरनेट पर मचाई हलचल

अगले दो दिन कैसा रहेगा मौसम
दिल्ली एनसीआर को फिलहाल सर्दी से राहत मिलती दिखाई नहीं दे रही है. मौसम विभाग ने नए साल से शीतलहर की वापसी की संभावना जताई है. मौसम विभाग के मुताबिक, शीतलहर का ये सिलसिला 28 दिसंबर तक बदस्तूर चलने वाला है. उसके बाद 29 से लेकर 31 दिसंबर तक मामूली तौर पर पारा थोड़ा ऊपर जाएगा. विभाग के मुताबिक दिल्ली-एनसीआर, पंजाब, हरियाणा, पश्चिमी यूपी और उत्तरी राजस्थान के कई हिस्से इन दिनों घने कोहरे का सामना कर रहे हैं. कोहरे की वजह से वहां पर विजिबलटी 50 मीटर से भी कम रह गई है. इसकी वजह से सड़क और रेल यातायात पर गंभीर असर पड़ा है.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement