Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weather Update: Delhi-NCR में जोरदार बारिश, UP-Bihar में कैसा रहेगा आज का मौसम? 4 राज्यों में IMD का रेड अलर्ट

Weather Update: आईएमडी की तरफ से देश भर के पांच राज्यों में मूसलाधार बारिश को लेकर रेड अलर्ट जारी किया गया है. देश के उत्तर और उत्तर-पूर्वी इलकों को लेकर मध्यम रेंज की तेज बारिश होने की संभावना जताई गई है. इसको लेकर येलो अलर्ट जारी किया गया है.

Latest News
Weather Update: Delhi-NCR में जोरदार बारिश, UP-Bihar में कैसा रहेगा आज क��ा मौसम? 4 राज्यों में IMD का रेड अलर्ट

Weather Update 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Weather Update: दिल्ली और एनसीआर में इस समय जोरदार बारिश हो रही है. इस बारिश से कई इलाकों में जलभराव की स्थिति बन गई है. दिल्ली-एनसीआर में मौसम विभाग (IMD) की तरफ से पहले ही हल्की बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया गया था. लेकिन हल्कि की जगह यहां तेज बारिश देखने को मिल रही है. साथ ही ठंडी हवाओं का फाहा भी चलता हुआ नजर आ रहा है. इस बारिश से तापमान में गिरावट दर्ज की गई है.

उत्तर प्रदेश और बिहार में तेज बारिश की चेतावनी
आईएमडी की तरफ से देश भर के पांच राज्यों में मूसलाधार बारिश को लेकर रेड अलर्ट जारी किया गया है. देश के उत्तर और उत्तर-पूर्वी इलकों को लेकर मध्यम रेंज की तेज बारिश होने की संभावना जताई गई है. इसको लेकर येलो अलर्ट जारी किया गया है. उत्तर प्रदेश और बिहार में भी तेज बारिश की चेतावनी जारी की गई है. इन दोनों राज्यों के कई इलाकों को रेड अलर्ट जोन में रखा गया है.

इन राज्यों में ज्यादा बारिश होने की चेतावनी 
आएमडी की तरफ से कई राज्यों में भारी बारिश होने की चेतावनी जारी की गई है. मूसलाधार बारिश के इलाकों की बात करें तो इनमें मेघालय, तमिलनाडु, पुडुचेरी, उत्तराखंड, सिक्किम, असम, केरल, माहे और लक्षद्वीप के कई इलाके शामिल हैं. साथ ही मध्यम गति तेज बारिश की बात करें तो इनमें उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, अरुणाचल प्रदेश, नागालैंड, मणिपुर, जम्मू-कश्मीर, लद्दाख, हिमाचल प्रदेश, पंजाब, हरियाणा-चंडीगढ़, मिजोरम और त्रिपुरा के इलाके शामिल हैं. साथ ही हल्की बारिश वाले क्षेत्रों की बात करें इनमें गुजरात क्षेत्र, रायलसीमा, तटीय आंध्र प्रदेश, यनम, कोंकण, गोवा, महाराष्ट्र और कर्नाटक के इलाके शामिल हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement