Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weather Report: Delhi-NCR में उमस भरी गर्मी की होगी छुट्टी, इस दिन होगी बारिश, IMD ने जारी किया न्यू अलर्ट

दिल्ली (Delhi) में उमस भरी गर्मी से लोग परेशान हैं. लोग अब बेसब्री से बारिश का इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में बारिश को लेकर मौसम विभाग ने नया अपडेट दिया है.

Latest News
Weather Report: Delhi-NCR में उमस भरी गर्मी की होगी छुट्टी, इस दिन होगी बारिश, IMD ने जारी किया न्यू अलर्ट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

राजधानी दिल्ली में लोगों को दिनभर उमस भरी गर्मी परेशान कर रही है. मानसून के मौसम में भी लोगों को भीषण गर्मी का सामना करना पड़ रही है. रविवार को भी मौसम ऐसा ही रहेगा. हालांकि, मौसम विभाग की मानें तो सोमवार से मौसम का मिजाज बदल सकता है. आसमान में बादल छाए रहेंगे, साथ ही कई इलाकों में तेज हवा के साथ हल्की बारिश भी हो सकती है. 

तीन दिनों का अलर्ट
मौसम विभाग के मुताबिक, रविवार को भी उमस भरी गर्मी लोगों को परेशान करेगी. हालांकि, सोमवार से अच्छी बारिश होने की संभावना है. इसके लिए 22 से 24 जुलाई तक येलो अलर्ट जारी किया गया है. ऐसे में अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है और न्यूनतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया जा सकता है. अगले हफ्ते पूरी दिल्ली में एक साथ बारिश नहीं होगी. इसकी वजह से इस बारिश से बहुत राहत की उम्मीद नहीं है. बारिश के बावजूद उमस बनी रहेगी. तापमान में एक से दो डिग्री तक की गिरावट आ सकती है. 


ये भी पढ़ें-NEET UG Paper Leak: पेपर लीक मामले में CBI को मिली बड़ी सफलता, मास्टरमाइंड समेत 2 MBBS छात्र गिरफ्तार  


अन्य राज्यों में मौसम का हाल
मौसम विभाग ने अगले चार दिनों तक गुजरात, मध्य महाराष्ट्र, गोवा, कोंकण, दक्षिण आंतरिक कर्नाटक और तटीय क्षेत्र में भारी बारिश की संभावना जताते हुए चेतावनी जारी की है. केरल और माहे में 21 जुलाई तक बारिश होगी, यनम और तटीय आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु में 20 जुलाई को बारिश हो सकती है जबकि मध्य प्रदेश में 21 से 23 जुलाई तक बारिश होने की संभावना है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement