Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weather Updates: दिल्ली-नोएडा में बारिश को लेकर अलर्ट जारी, जानिए यूपी-बिहार में कैसा रहेगा आज का मौसम

Weather Update Today: दिल्ली के अलावा राजस्थान, यूपी, गुजरात, महाराष्ट्र, ओडिशा हरियाणा समेत कई प्रदेशों में वर्षा की संभावना है. मौसम विभाग की तरफ से दिल्ली-एनसीआर को लेकर  वर्षा का येलो अलर्ट जोन घोषित किया गया है.

Latest News
Weather Updates: दिल्ली-नोएडा में बारिश को लेकर अलर्ट जारी, जानिए यूपी-बिहार में कैसा रहेगा आज का मौसम

Weather Update

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Weather Update Today: दिल्ली-एनसीआर सहित कई प्रदेशों में जबरदस्त बारिश हुई है. इस बारिश के बाद लोग मौसम में ठंडापन महसूस कर रहे हैं. इसके साथ ही मौसम काफी सुहावना हो गया है. मौसम विभाग की तरफ से दिल्ली को लेकर आज बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. दिल्ली के अलावा राजस्थान, यूपी, गुजरात, महाराष्ट्र, ओडिशा हरियाणा समेत कई प्रदेशों में वर्षा की संभावना है. मौसम विभाग की तरफ से दिल्ली-एनसीआर को लेकर  वर्षा का येलो अलर्ट जोन घोषित किया गया है.

इन राज्यों में भारी बारिश की संभावना
आईएमडी की जारी रिपोर्ट के मुताबिक यूपी, बिहार, उत्तराखंड और एमपी में मूसलाधार बारिश की संभावनाएं हैं. इसके साथ ही हरियाणा, पंजाब, चंडीगढ़, राजस्थान और हिमाचल के कई क्षेत्रों में 15 सितंबर तक जोरदार बारिश होने की बात कही गई है. साथ ही 15-17 सितंबर तक छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, मेघालय और असम में बड़े स्तर पर वर्षा होने की संभावना है. इस दैरान ओडिशा, त्रिपुरा, पश्चिम बंगाल, नगालैंड, झारखंड, मणिपुर, मिजोरम के कई इलाकों में भारी बारिश हो सकती है.

यूपी-बिहार को लेकर IMD का अलर्ट जारी
मौसम विभाग की तरफ से यूपी- बिहार के कई हिस्सों को लेकर अलर्ट जारी किया गया है. यूपी की बात करें तो IMD की ओर से कल बांदा, चित्रकूट, कौशांबी, प्रयागराज, मिर्जापुर, संत रविदास नगर, झांसी, ललितपुर में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. वहीं, बिहार के बक्सर, भोजपुर, कैमूर, रोहतास, पटना, नालंदा, नवादा, अरवल, गया, समेत कई इलाकों में भारी बारिश की संभावना जताई है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement