Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

West Bengal: मवेशियों की तस्करी के मामले में TMC नेता को 10 दिन की CBI रिमांड, कोर्ट परिसर में लोग बोले, चोर-चोर...

बीरभूम के टीएमसी अध्यक्ष अनुब्रत मंडल ममता के करीबी हैं और उनकी गिरफ्तारी से सीएम को निजी तौर पर बड़ा झटका लगा है.

West Bengal: मवेशियों की तस्करी के मामले में TMC नेता को 10 दिन की CBI रिमांड, कोर्ट परिसर में लोग बोले, चोर-चोर...
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पश्चिम बंगाला में पार्थ चटर्जी पर हुई कार्रवाई के बाद राज्य की राजनीति में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को करारा झटका लगा था. वहीं अब उनके करीबी और बीरभूम से टीएमसी नेता अनुब्रत मंडल को भी मवेशियों की तस्करी से जुड़े मामले में सीबीआई (CBI) ने गिरफ्तार कर लिया है और कोर्ट ने उन्हें दस दिन की सीबीआई हिरासत में भेज दिया है. इस दौरान अनुब्रत मंडल  जब कोर्ट परिसर में पहुंचे तो लोगों का गुस्सा उन पर फूट पड़ा. 

दरअसल, पश्चिम बंगाल के आसनसोल में सीबीआई की एक विशेष अदालत ने टीएमसी नेता अनुब्रत मंडल को मवेशी तस्करी के एक मामले में केंद्रीय एजेंसी की 10 दिन की हिरासत में भेज दिया था. टीएमसी की बीरभूम जिला इकाई के अध्यक्ष मंडल को सीबीआई ने दिन में उनके बोलपुर स्थित आवास से गिरफ्तार किया था और उन पर मवेशियों की तस्करी के गंभीर आरोप हैं.

वहीं इस मामले में टीएमसी नेता के वकील ने कहा कि उनके द्वारा जमानत के लिए कोई याचिका दायर नहीं की गई है. उन पर आरोप हैं कि वे जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं. इस आरोप पर अनुब्रत के वकील ने कहा कि एक आरोपी को चुप रहने का अधिकार है और उन्हें जो कुछ भी कहना है वह सुनवाई के दौरान सामने आएगा. 

बीच सड़क पर चक्का जाम कर बॉबी कटारिया पी रहा था शराब, देहरादून पुलिस ने की सख्त कार्रवाई

अहम बात यह है कि जब अनुब्रत मंडल आसनसोल की विशेष सीबीआई अदालत के परिसर में पहुंचे थे तो वहां मौजूद नाराज लोगों ने उन्हें जूते दिखाते हुए गुस्सा जाहिर किया. लोग उन्हें 'चोर-चोर' चिल्ला रहे थे. यह दिखाता है कि उनके खिलाफ वहां के स्थानीय लोगों में किस हद तक आक्रोश है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement