Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शहीद दिवस रैली में Mamata Banerjee का ऐलान, बांग्लादेशी आएंगे तो उनको शरण देंगे

Mamata Banerjee On Bangladesh Violence: बांग्लादेश में जारी हिंसा के बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने कहा कि बांग्लादेशी अगर शरण के लिए आएंगे, तो हम मदद करेंगे.

Latest News
शहीद दिवस रैली में Mamata Banerjee का ऐलान, बांग्लादेशी आएंगे तो उनको शरण देंगे

ममता बनर्जी ने कहा, 'बांग्लादेशियों को शरण देंगे'

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कोलकाता में शहीद दिवस की रैली में विवादित बयान दिया है. उनके बयान पर बीजेपी हमलावर हो सकती है. घुसपैठियों को संरक्षण देने का बीजेपी आरोप लगाती रहती है और एक बार फिर उन्होंने ऐसा ही बयान दिया है. बांग्लादेश में फैली हिंसा (Bangladesh Violence) पर उन्होंने कहा कि टीएमसी बांग्लादेश से सभी बंगालियों को सुरक्षित निकालेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि हम बांग्लादेशियों को शरण देंगे.

ममता ने कहा, 'शरणार्थियों को देंगे आश्रय'
कोलकाता में शहीद दिवस की रैली में ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कहा कि मैं लोगों को कहना चाहती हूं कि टीएमसी बांग्लादेश से सभी बंगालियों को सुरक्षित निकालकर लाएगी. शरणार्थियों पर संयुक्त राष्ट्र के प्रस्ताव का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, 'मैं यहां से कहना चाहती हूं कि अगर बांग्लादेशी हमारे दरवाजे पर दस्तक देंगे, तो उन्हें हम आश्रय देंगे.' 


यह भी पढ़ें: मीटिंग में अजित के आते ही खड़े हो गए चाचा शरद, सुप्रिया सुले ने कही ये बड़ी बात  


बता दें कि बांग्लादेश में आरक्षण विवाद को लेकर कई शहरों में भारी हिंसा फैली हुई है. अंतर्राष्ट्रीय मीडिया में इसे गृह युद्ध जैसे हालात बताया गया है. हिंसा की घटनाओं के बीच वहां रह रहे भारतीयों की सुरक्षा के लिए विदेश मंत्रालय भी सतर्क है. अब तक 1,000 से ज्यादा छात्रों की सुरक्षित घर वापसी कराई गई है. 


यह भी पढ़ें: Bangladesh के SC का बड़ा फैसला, 30% आरक्षण पर लगाई रोक, जानिए अब कितना मिलेगा Quota


केंद्र सरकार पर भी ममता ने लगाए आरोपी 
ममता बनर्जी ने कहा कि बंगाल के बिना भारत का अस्तित्व नहीं हो सकता है. केंद्र सरकार पर बंगाल की उपेक्षा का आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र सरकार और भाजपा के लोग डरा-धमकाकर और एजेंसियों का दुरुपयोग कर इस बार सत्ता में आई है. बंगाल के लोगों ने बीजेपी को जवाब दिया है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement