Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जब एकनाथ शिंदे ने की महिला पुलिसकर्मी की मदद...

Eknath Shinde: मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे आपदा प्रबंधन और आगामी पंढरपुर ‘वारी’ तीर्थ यात्रा को लेकर बैठक करने के लिए ठाणे जिला कलेक्ट्रेट आए थे.

जब एकनाथ शिंदे ने की महिला पुलिसकर्मी की मदद...

एकनाथ शिंदे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे सियासी वजहों से लगातार सुर्खियों में हैं. हालांकि अब एकनाथ शिंदे के खबरों में आने की वजहें थोड़ा अलग है. बुधवार को एकनाथ शिंदे अपने गृह जिले ठाणे में एक महिला पुलिसकर्मी की मदद करते नजर आए. दरअसल एकनाथ शिंदे बुधवार को ठाणे के जिला कलेक्ट्रेट में थे, जब वह कलेक्ट्रेट में एक कमरे में बैठक के बाद बाहर निकल रहे थे, तभी ड्यूटी पर तैनात एक महिला पुलिसकर्मी फिसलकर गिर गई, जिस वजह से उसकी उंगली में चोट भी आई. महिला पुलिसकर्मी को गिरता देख एकनाथ शिंदे तुरंत मदद के लिए उसकी तरफ दौड़ पड़े.

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने महिला पुलिस कर्मी की न सिर्फ मदद की बल्कि उसे पीने के लिए पानी भी दिया. इसके बाद एकनाथ शिंदे ने पास खड़े अधिकारियों को महिला पुलिसकर्मी का बड़े अस्पताल में इलाज करवाने का निर्देश दिया. उन्होंने एक पुलिस के अधिकारी को महिला कर्मी के साथ अस्पताल जाने का निर्देश भी दिया. उन्होंने कहा कि वह अस्पताल में एक चिकित्सक को फोन करके उन्हें महिला कर्मी का इलाज करने के लिए कहेंगे.

पढ़ें- उद्धव ठाकरे को फिर लगा बड़ा झटका, ठाणे नगर निगम के 67 में से 66 पार्षद शिंदे गुट में शामिल

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे आपदा प्रबंधन और आगामी पंढरपुर ‘वारी’ तीर्थ यात्रा को लेकर बैठक करने के लिए ठाणे जिला कलेक्ट्रेट आए थे. तभी यह वाक्या हुआ.मुख्यमंत्री ने बताया कि उन्होंने 13 वारकरियों (भगवान विठ्ठल के भक्त) का इलाज करने के लिए भी संबंधित चिकित्सा अधिकारी से बात की थी. ये वारकरी मंगलवार को सांगली जिले के मिराज में सोलापुर जिले के पंढरपुर की ओर जाते समय घायल हो गए थे. वारकरियों को एक जीप ने टक्कर मार दी थी. ये सभी 10 जुलाई को पड़ने वाली आषाढ़ी एकादशी मनाने के लिए पंढरपुर जा रहे थे. मुख्यमंत्री ने कहा कि उनके इलाज के लिए कोष की कोई कमी नहीं है.

पढ़ें- डायरेक्टर लीना मणिमेकलाई पर कसेगा शिकंजा, लुकआउट नोटिस के लिए केन्द्र को पत्र लिखेंगे नरोत्तम मिश्रा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement