Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फिर फिसली ममता बनर्जी की जुबान, 'जब इंदिरा गांधी चांद पर गई थीं'

Chandrayaan 3 Mamata Banerjee: ममता बनर्जी सोमवार को टीएमसी के छात्र परिषद को संबोधित कर रही थीं और एक बार फिर उनकी जुबान फिसल गई.

फिर फिसली ममता बनर्जी की जुबान, 'जब इंदिरा गांधी चांद पर गई थीं'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत के चंद्रयान-3 मिशन ने चांद पर सफल लैंडिंग की तो नेताओं ने भी इस पर बधाई दी. कई नेताओं के बयान भी जमकर वायरल हुए. पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी भी भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा को याद करते हुए उन्हें राकेश रोशन बोल गई थीं. अब ममता बनर्जी की जुबान एक बार फिर से फिसली है. चंद्रयान का जिक्र करते हुए ममता बनर्जी बोल गईं कि जब इंदिरा गांधी चांद पर गई थीं. अब ममता बनर्जी का यह बयान वायरल हो गया है. ममता बनर्जी उस घटना का जिक्र कर रही थीं जब इंदिरा गांधी ने राकेश शर्मा से बात की थी और उनसे पूछा था कि वहां से भारत कैसा दिखाई देता है.

इंदिरा गांधी के समय भारत के स्पेस मिशन का जिक्र करते हुए ममता बनर्जी ने कहा, 'जब इंदिरा गांधी चांद पर गई थीं तो उन्होंने राकेश शर्मा से पूछा कि हिंदुस्तान कैसा दिखता है. इस पर राकेश शर्मा का जवाब था- सारे जहां से अच्छा.' ममता बनर्जी तृणमूल कांग्रेस के छात्र परिषद के स्थापना दिवस कार्यक्रम को संबोधित कर रही थीं. अब उनका यह बयान काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें- 'आधे दिन पढ़ाई, आधे दिन मौज-मस्ती' कोटा में ऐसे थमेगी छात्रों की आत्महत्या?

'दिसंबर में ही हो जाएंगे लोकसभा चुनाव'
ममता बनर्जी ने यह भी दावा किया कि बीजेपी इसी साल दिसंबर में ही लोकसभा चुनाव करा सकती है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी ने चुनाव प्रचार के लिए सभी हेलीकॉप्टर पहले से ही बुक कर लिए हैं. उन्होंने आगाह किया कि अगर बीजेपी को केंद्र में लगातार तीसरा कार्यकाल मिलता है तो देश को निरंकुश शासन का सामना करना पड़ेगा. उन्होंने राज्य में अवैध पटाखा फैक्टरी में हुए विस्फोटों के लिए गैरकानूनी गतिविधियों में लिप्त कुछ लोगों को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ पुलिसकर्मियों की मदद से ऐसा हो रहा है.

यह भी पढ़ें'हफ्ते में 2 दिन देसी घी में चिकन, एक दिन मटन', जेल में इमरान के राजाओं वाले ठाठ 

टीएमसी चीफ ममता बनर्जी ने यह आरोप भी लगाया कि राज्यपाल सी वी आनंद बोस संवैधानिक मानदंडों का उल्लंघन कर रहे हैं और वह उनकी 'असंवैधानिक गतिविधियों' का समर्थन नहीं करती हैं. मुख्यमंत्री ममता ने राज्यपाल का जिक्र करते हुए कहा, 'निर्वाचित सरकार के साथ पंगा न लें.' तृणमूल कांग्रेस की मुखिया ने कहा कि उन्होंने बंगाल में मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीएम) के तीन दशक लंबे शासन को समाप्त किया था और अब वह लोकसभा चुनाव में भी बीजेपी को हराएंगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement