Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्राइम ब्रांच के लिए मुसीबत बना दूधिया गैंग का 'छोटू दादा', सोशल मीडिया पर Video शेयर कर लगातार दे रहा है चुनौती

रिपोर्ट के मुताबिक छोटू दादा नाम के सोशल मीडिया अकाउंट से अब तक करीब एक दर्जन आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट किए जा चुके हैं.

क्राइम ब्रांच के लिए मुसीबत बना दूधिया गैंग का 'छोटू दादा', सोशल मीडिया पर Video शेयर कर लगातार दे रहा है चुनौती

सोशल मीडिया पर छोटू दादा की वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः कभी खुले में फायरिंग का वीडियो तो कभी कार में बैठकर हथियार लहराने का वीडियो, सोशल मीडिया पर खुद दुधिया गैंग का सरदार बताने वाले छोटू दादा इन दिनों ग्वालियर क्राइम ब्रांच के लिए चैलेंज बन गया है. छोटू अब तक शहर के होटल, कोर्ट आदि जगहों पर वीडियो बना चुका है और उसे लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहा है. अब क्राइम ब्रांच इस बात का पता लगाने में जुटी हुई है कि आखिर ये छोटू दादा कौन है. 

न्यूज18 की रिपोर्ट के मुताबिक छोटू दादा नाम के सोशल मीडिया अकाउंट से अब तक करीब एक दर्जन आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट किए जा चुके हैं. इसमें से एक वीडियो में खुद को छोटू दादा बताने वाला शख्स सागर ताल इलाके में कार की छत पर खड़े होकर कट्टे से फायरिंग करता हुआ दिखाई दे रहा है और लोग उसकी जय-जय कार करते हुए दिख रहे हैं. छोटू दादा के अकाउंट से लगातार ऐसे वीडियोज पोस्ट किए जा रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर खुद को ग्वालियर का शातिर बदमाश बताने वाले छोटू दादा के वीडियोज की क्राइम ब्रांच ने जांच शुरू कर दी है. क्राइम ब्रांच के एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया ने कहा है कि कुछ आपत्तिजनक वीडियो सामने आए हैं जिनमें छोटू दादा और दूधिया गैंग के गुर्गों द्वारा हवाई फायर किया जा रहा है और हथियार लहराया जा रहा है. इसके साथ ही इन वीडियोज में कानून व्यवस्था को भी चैलेंज किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि क्राइम ब्रांच इस सोशल मीडिया अकाउंट होल्डर की तलाश में जुट गई है और जल्द ही उसे पकड़ लेगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement