Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कौन हैं नवजोत सिंह सिद्धू की होने वाली बहू इनायत रंधावा? बेटे करण ने गंगा किनारे की सगाई

Navjot Sidhu Son and Daughter In Law: नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने बेटे करण और होने वाली बहू इनायत रंधावा की तस्वीरें ट्वीट की हैं.

कौन हैं नवजोत सिंह सिद्धू की होने वाली बहू इनायत रंधावा? बेटे करण ने गंगा किनारे की सगाई

Siddhu Family

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मशहूर क्रिकेटर, कॉमेडी जज, कॉमेंटेटर नवजोत सिंह सिद्धू इन दिनों खूब चर्चा में हैं. अब वह अपने बेटे और होने वाली बहू की वजह से सुर्खियों में हैं. खुद सिद्धू ने ही अपनी होने वाली बहू इनायत रंधावा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. इस तस्वीर में कैंसर से जूझ रहीं डॉ. नवजोत कौर यानी सिद्धू की पत्नी भी मौजूद हैं. सिद्धू ने ट्वीट करके बताया है कि उनके बेटे ने अपनी मां की इच्छा का सम्मान किया है और करण और इनायत ने सगाई कर ली है.

सिद्धू ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'बेटा अपनी मां की सबसे प्रतीक्षित इच्छा का मस्मान करता है. दुर्गा अष्टमी के इस पवित्र मौके पर मां गंगा की गोद में नई शुरुआत हो रही है. हम इंट्रोड्यूस कर रहे हैं अपनी होने वाली बहू इनायत रंधावा को. इन दोनों ने सगाई कर ली है.' इन तस्वीरों में सिद्धू के अलावा उनकी पत्नी नवजोत कौर और परिवार के कुछ अन्य लोग भी देखे जा सकते हैं. ये सभी लोग गंगा नदी में बैठे हुए हैं.

यह भी पढ़ें- उद्धव ठाकरे की शिवसेना ने BMC अधिकारी को दफ्तर में पीटा, 15 के खिलाफ केस दर्ज, 4 गिरफ्तार

कौन हैं इनायत रंधावा?
सिद्धू की होने वाली बहू इनायत पंजाब के ही पटिलाया की रहने वाली हैं. वह पटियाला के चर्चित शख्स मनिंदर रंधावा की बेटी हैं. आर्मी से रिटायर हुए मनिंदर रंधावा फिलहाल पंजाब डिफेंस वेलफेयर डिपार्टमेंट में डिप्टी डायरेक्टर के पद पर तैनात हैं.

यह भी पढ़ें- 'मूसेवाला को मारा है, सलमान खान को भी मारूंगा' जानिए कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने दी है कैसी धमकी

इस तस्वीर में सिद्धू के बेटे करण सिंह सिद्धू, बेटी राबिया सिद्धू और होने वाली बहू इनायत रंधावा को देखा जा सकता है. सिद्धू की बेटी राबिया पेशे से मॉडल हैं. वहीं, करण सिद्धू पेशे से वकील हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement