Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

राहुल गांधी को किसने कहा-'बाज आ जा नहीं तो तेरा तेरी दादी वाली हाल होगा', कांग्रेस ने भी किया पलटवार

भाजपा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को कहा कि राहुल बाज आ जा, नहीं तो तेरा तेरी दादी वाला हाल होगा. इसके पलटवार में कांग्रेस ने भी बयान दिया है.

Latest News
राहुल गांधी को किसने कहा-'बाज आ जा नहीं तो तेरा तेरी दादी वाली हाल होगा', कांग्रेस ने भी किया पलटवार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

सिख समुदायों को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तरफ से की गई टिप्पणी का मामला थमता नजर नहीं आ रहा है. भारत में सिखों को धार्मिक स्वतंत्रता न होने का आरोप लगाने के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सिख नेताओं ने बुधवार को दिल्ली में राहुल गांधी के खिलाफ प्रदर्शन किया. इस प्रदर्शन के दौरान भाजपा नेता तरविंदर सिंह मारवाह पर राहुल गांधी को मारने की धमकी देने का भी आरोप लगा है. कांग्रेस ने बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी नेता खुलेआम देश के नेता प्रतिपक्ष को मारने की धमकी दे रहे हैं. ये बेहद गंभीर मामला है. 

ये बीजेपी की नफरत की फैक्ट्री का प्रोडक्ट है- कांग्रेस
कांग्रेस ने सोशल मीडिया साइट X पर बुधवार को लिखा- 'BJP नेता खुलेआम देश के नेता प्रतिपक्ष को हत्या की धमकी दे रहा है. ये बेहद गंभीर मामला है. ये भाजपा पार्टी की नफरत की फैक्ट्री का प्रोडक्ट है. इस पर कार्रवाई होनी चाहिए. PM मोदी अपनी पार्टी के इस नेता की धमकी पर चुप नहीं रह सकते. कांग्रेस का आरोप है कि भाजपा नेता और पूर्व विधायक तरविंदर सिंह ने प्रदर्शन के दौरान कहा था कि राहुल गांधी बाज आ जा, नहीं तो आने वाले टाइम में तेरा भी वही हाल होगा, जो तेरी दादी का हुआ. 

तरविंदर सिंह ने प्रदर्शन में क्या कहा?
दरअसल, भाजपा सिख प्रकोष्ठ ने प्रदर्शन के दौरान कहा कि कांग्रेस नेता ने अमेरिका में जाकर भारत और सिखों का अपमान किया है. उन्होंने विदेशी जमीन पर जाकर हमारे देश को बदनाम किया है. इसके लिए उन्हें मांफी मांगनी चाहिए. इसी प्रदर्शन के दौरान भाजपा नेता और पूर्व विधायक तरविंदर सिंह ने कहा था कि राहुल गांधी बाज आ जा, नहीं तो आने वाले टाइम में तेरा भी वही हाल होगा, जो तेरी दादी का हुआ. 


यह भी पढ़ें - Haryana Assembly Elections 2024: कांग्रेस के साथ पर AAP में रार? विधायक बोले- बेमेल गठबंधन, राहुल-प्रियंका पर उठाए सवाल


 

कौन हैं तरविंदर सिंह मारवाह
गौरतलब है कि तरविंदर सिंह मारवाह दो साल पहले तक कांग्रेस के ही नेता थे. साल 2022 में वे भाजपा में शामिल हो गए. तरविंदर सिंह जंगपुरा विधानसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर तीन बार विधायक रह चुके हैं. एक्स पर कांग्रेस ने जब ये बात साझा की तब लोगों ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मारवाह कांग्रेस के ही नेता रहे हैं और राहुल गांधी के उनकी कई बार तारीफ भी की है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement