Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कौन है Shrikant Tyagi? खुद को बताता है BJP नेता, महिला को गंदी गालियां देकर मारा धक्का, Video Viral

श्रीकांत त्यागी नाम के इस व्यक्ति पर आरोप है कि इसने Omaxe सोसाइटी में बने पार्क पर अवैध कब्जा कर निर्माण कार्य किया है. इसे लेकर सोसाइटी के निवासी आए दिन शिकायत करते रहते हैं. यह व्यक्ति खुद को बीजेपी का नेता बताता है.

कौन है Shrikant Tyagi? खुद को बताता है BJP नेता, महिला को गंदी गालियां �देकर मारा धक्का, Video Viral

Who is Shrikant Tyagi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नोएडा की एक सोसाइटी का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. नोएडा के सेक्टर-93 में बनी ओमेक्स सोसाइटी में एक व्यक्ति ने महिला के साथ ना सिर्फ अभद्र व्यवहार किया बल्कि उसे गालियां दी और धक्का भी मारा. वह व्यक्ति खुद को बीजेपी का नेता भी बताता है. महिला और इस व्यक्ति के बीच विवाद एक पेड़ लगाने को लेकर हुआ था. जानते हैं कौन है यह व्यक्ति, क्या है पूरा मामला और कितनी सच्चाई है इसके खुद को बीजेपा का नेता बताने से जुड़े दावे में

क्या है पूरा मामला?
आरोप है कि खुद की बीजेपी का नेता बताने वाले श्रीकांत त्यागी नाम के इस व्यक्ति ने नोएडा की Omaxe सोसाइटी में बने पार्क पर अवैध कब्जा कर निर्माण कार्य किया है. इसे लेकर सोसाइटी के निवासी आए दिन शिकायत करते रहते हैं. इसके अलावा त्यागी को 15 दिन के अंदर अवैध कब्जा हटाने का नोटिस भी मिल चुका है. घटना वाले दिन भी उन्होंने यहां 20 से ज्यादा पेड़ लगाए और जब इस पर सवाल किया गया तो श्रीकांत त्यागी ने कहा कि ये मेरी प्रॉपर्टी है.

वहीं, जब सोसाइटी में रहने वाली एक महिला ने उनके इस तरह पार्क में पेड़ लगाने और उसपर अवैध तरीके से कब्जा करने की कोशिश पर विरोध जताया तो त्यागी ने उनके साथ बदतमीजी की. बीजेपी नेता ने महिला को अपशब्द कहे. साथ ही उनके साथ हाथापाई की भी कोशिश की. वायरल हो रहे वीडियो में साफ तौर पर सुना और देखा जा सकता है कि उक्त व्यक्ति ने कितनी अभद्रता और बदतमीजी के साथ महिला के साथ व्यवहार किया है.

ये भी पढें- video: दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने क्यों जड़ डाला एक पति को थप्पड़?

वीडियो में नेता महिला और आसपास मौजूद लोगों को धमकी दे रहे हैं कि कोई उनके पौधे को हाथ भी न लगाए. इधर, वायरल वीडियो के सामने आने के बाद नोएडा पुलिस (Noida Polivce) ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है. बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी पर महिला के साथ बदतमीजी और गाली-गलौज करने के आरोप में धारा 354 के तहत केस दर्ज किया गया है.

असल में कौन है श्रीकांत त्यागी? 
इस वायरल वीडियो में नजर आ रहे व्यक्ति का नाम है श्रीकांत त्यागी. इस व्यक्ति के ट्विटर बायो के अनुसार वह भारतीय जनता पार्टी (किसान मोर्चा) का सदस्य है और बीजेपी की युवा किसान समिति का नेशनल कॉर्डिनेटर है. जबकि बीजेपी ने इन सभी दावों से इनकार किया है.

बीजेपी किसान मोर्चा के प्रमुख राजकुमार चाहर ने एक ट्विट लिखा है. इसमें उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि श्रीकांत त्यागी नाम का व्यक्ति भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा का राष्ट्रीय कार्यसमिति का सदस्य नहीं है. किसान मोर्चा की कोई युवा समिति भी नहीं है. सरकार उसके विरुद्ध उचित कानूनी कार्यवाही करे जिसने महिला से अभद्रता की है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement