Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Congress President Election: शशि थरूर क्यों लड़ रहे हैं कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव, कमलनाथ ने खोला राज!

Congress President Election के लिए कमलनाथ का नाम भी चल रहा है लेकिन अब उन्होंने शशि थरूर को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है.

Congress President Election: शशि थरूर क्यों लड़ रहे हैं कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव, कमलनाथ ने खोला राज!
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कांग्रेस अध्यक्ष के चुनावों को लेकर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) का नाम भी चल रहा है. वहीं राजस्थान की सियासत के चलते मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) इस चुनाव की रेस में काफी पिछड़ गए हैं और शशि थरूर (Shashi Tharoor) इस चुनाव को लेकर सबसे ज्यादा उत्साहित हैं. उन्होंने  नामांकन फॉर्म तक खरीद लिया है. वहीं अब  इस पूरे घटनाक्रम पर कांग्रेस नेता कमलनाथ ने अहम बयान दिया है. 

दरअसल, कमलनाथ ने राष्ट्रीय अध्यक्ष चुनाव और कांग्रेस की वर्तमान राजनीति को लेकर कहा, "मैं दिल्ली गया था. सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से कहा था कि मैं मध्य प्रदेश नहीं छोड़ूंगा. समय कम बचा है. मुझे ध्यान नहीं भटकाना बाकी दिग्विजय सिंह इच्छुक हैं या नहीं ये उनसे पूछिए." गौरतलब है कि इस समय  इस अध्यक्ष पद की चुनावी रेस में एक नाम दिग्विजय सिंह का भी है. 

PFI Ban पर अजमेर शरीफ दरगाह का बड़ा बयान, मुस्लिम लीग ने कही ये बात

वहीं हाल ही में लोकसभा सांसद शशि थरूर ने भी पर्चा भर दिया है. इसको लेकर कमलनाथ ने कहा, "उन्होंने पर्चा भरा है. थरूर से मेरी बात हुई थी उन्होंने कहा था कि मैंने पर्चा भरा है ताकि ऐसा ना लगे की चुनाव नहीं हो रहे हैं."  कमलनाथ का कहने का अर्थ यह था कि शशि थरूर यह दिखा रहे हैं कि कांग्रेस में आंतरिक लोकतंत्र हैं, इसलिए ही उन्होंने दिखावे  के लिए पर्चा भर दिया है.

हिमाचल चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, BJP में शामिल हुए कार्यकारी अध्यक्ष

आपको बता दें कि इस घटनाक्रम के बीच सीएम अशोक गहलोत आज दिल्ली पहुंच रहे हैं. यहां उनकी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात का कार्यक्रम है लेकिन खबरें यह भी हैं कि भले ही गहलोत दिल्ली पहुंच रहे हों लेकिन अभी उन्हें कांग्रेस अध्यक्षा की तरफ से अभी मुलाकात की समय नहीं मिला है. वहीं गहलोत के प्रतिद्वंदी सचिन पायलट पहले से ही दिल्ली में जमे हुए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement