Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस BJP कैंडिडेट के खिलाफ उनकी पत्नी मैदान में उतरीं, दिलचस्प हुआ मुकाबला

राम शंकर कठेरिया (Ram Shankar Katheria) बीजेपी (BJP) के बड़े नेताओं में शुमार हैं. पिछले लोकसभा चुनाव में भी वो बीजेपी के कैंडिडेट के तौर पर जीत हासिल कर चुके हैं.

Latest News
इस BJP कैंडिडेट के खिलाफ उनकी पत्नी मैदान में उतरीं, दिलचस्प हुआ मुकाबला

राम शंकर कठेरिया Vs मृदुल कठेरिया

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर रोज नए और दिलचस्प मामले देखने को मिल रहे हैं. इसी क्रम में यूपी के इटावा सीट पर भी नई सियासी अदावत देखने को मिल रही है. इस सीट से बीजेपी के प्रत्याशी राम शंकर कठेरिया (Ram Shankar Katheria) के खिलाफ मैदान में उनकी पत्नी मृदुल कठेरिया (Mridula Katheria) मैदान में उतर आई हैं. मृदुला को अपने पति के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए किसी बड़ी पार्टी से टिकट नहीं मिला. ऐसे में उन्होंने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर ही अपना नामांकन किया है. राम शंकर कठेरिया बीजेपी के बड़े नेताओं में शुमार हैं. पिछले लोकसभा चुनाव में भी वो बीजेपी के कैंडिडेट के तौर पर फतेह हासिल कर चुके हैं.

दिलचस्प हुआ मुकाबला
इटावा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी मृदुला कठेरिया ने मीडिया को बताया कि वो मौजूदा सांसद राम शंकर कठेरिया के साथ नहीं हैं. उन्होंने आगे कहा कि 'सभी आजाद हैं, हम मैदान में उतरे हैं और लड़ेंगे, नामांकन वापस नहीं लिया जाएगा.'  दरअसल, मृदुला ने 2019 के लोकसभा चुनाव में भी बीजेपी प्रत्याशी राम शंकर कठेरिया के विरुद्ध नामांकन दर्ज किया था, लेकिन बाद में उन्होंने अपनी उम्मीदवारी वापस ले ली थी. इस बार उन्होंने अपना इरादा मैदान में डटे रहने का बनाया है. ऐसा लग रहा है कि इस सीट के लिए बेहद ही दिलचस्प मुकाबला होने जा रहा है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement