Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'NDA में जा रहे हैं क्या?' नीतीश कुमार ने दे ही दिया जवाब, जानिए क्या बोला

Nitish Kumar: नीतीश कुमार ने इस बार एनडीए में जाने के सवालों पर सही-सही जवाब दे ही दिया है. उन्होंने मंत्रिमंडल विस्तार के बारे में पूछे गए सवाल को तेजस्वी यादव से पूछने को कह दिया.

'NDA में जा रहे हैं क्या?' नीतीश कुमार ने दे ही दिया जवाब, जानिए क्या बोला

Nitish Kumar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार के सीएम नीतीश कुमार इन दिनों खूब चर्चा में हैं. कभी कहा जा है कि वह INDIA गठबंधन से ही नाराज हैं. कभी कहा जाता है कि वह फिर से एनडीए में लौटने वाले हैं. अब ऐसे ही एक सवाल के जवाब में नीतीश ने खुलकर जवाब दिया है. पटना में प्रसिद्ध विचारक और स्वतंत्रता सेनानी पं. दीन दयाल उपाध्याय की जयंती पर आयोजित राजकीय समारोह के बाद एक पत्रकार ने नीतीश कुमार से पूछ लिया कि क्या वह फिर से एनडीए में जाने वाले हैं? नीतीश कुमार इस सवाल पर भड़क गए और बोले कि क्या फालतू सवाल करते हो. उन्होंने यह भी कहा कि वह सिर्फ INDIA गठबंधन को मजबूत करने में लगे हुए हैं.

इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, मंत्री विजय चौधरी मौजूद थे. पटना के राजेंद्र नगर में पार्क में लगी प्रतिमा पर सभी ने माल्यार्पण किया. दरअसल, नीतीश कुमार को लेकर सवाल इसलिए उठ रहे हैं क्योंकि वह हरियाणा नहीं गए. हरियाणा में इंडियन नेशनल लोकदल का कार्यक्रम है जहां देवीलाल का जयंती समारोह मनाया जाना है और कई विपक्षी नेता वहां जुटने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें- RBI के पूर्व गर्वनर उर्जित पटेल को 'सांप' क्यों कह गए थे PM मोदी? किताब में हुआ खुलासा

हरियाणा नहीं गए नीतीश कुमार
सीएम नीतीश कुमार ने इस मौके पर कहा, 'जब भी मौका मिलता है हम यहां आते रहते हैं.' देवीलाल की जयंती समारोह में नहीं जाने के सवाल पर नीतीश कुमार जवाब तलाशने लगे. मंत्री विजय चौधरी ने बताया कि हरियाणा में आज कार्यक्रम है, कौन क्या बोलता है इससे हमें मतलब नहीं, हम हर तरह से काम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- लोकसभा टिकट के सवाल पर भड़के बृजभूषण, 'कौन मेरा टिकट काटेगा, नाम बताओ'

एनडीए के साथ नजदीकियों की खबरों पर नीतीश कुमार ने कहा, 'क्या फालतू की बात करते हैं आप? आपको पता है कि हमने विपक्षी गठबंधन को एकजुट किया, कौन क्या बोलता है हमें नहीं पता, सब एकजुट होकर काम कर रहे हैं, इंडिया गठबंधन में आगे की बैठक को लेकर बात हो गई है.' खुसरूपुर की घटना पर नीतीश कुमार ने कहा कि अगर कोई गड़बड़ करता है तो उसपर एक्शन होगा.

वहीं, नीतीश कुमार ने आज कैबिनेट की बैठक पर कहा कि केवल तेजस्वी यादव की व्यस्तता के कारण बुलाई, तेजस्वी यादव को मंगलवार के दिन कहीं बाहर जाना था, इसलिए हमने आज ही बैठक बुला ली. बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार की संभावना पर नीतीश कुमार ने कहा कि इतना बड़ा मंत्रिमंडल है, मुझसे पूछने की बजाय डिप्टी सीएम से पूछिए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement