Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Crime News: 9 महीने के बेटे को जहर दे मां ने लगाई फांसी, दर्दनाक है क्राइम की ये कहानी

Maharashtra Crime News: महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले से एक दुखद खबर आई है.27 साल की महिला ने अपने 9 महीने के बेटे को जहर देकर आत्महत्या कर ली है. 

Latest News
Crime News: 9 महीने के बेटे को जहर दे मां ने लगाई फांसी, दर्दनाक है क्राइम की ये कहानी

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

महाराष्ट्र के चंद्रपुर में एक 27 साल की महिला ने 9 महीने के बच्चे को जहर देकर आत्महत्या (Suicide Case) कर ली है. महिला ने पहले बच्चे को जहर दिया था और फिर खुद की जान ले ली. इस मामले में पुलिस ने 3 लोगों को अरेस्ट किया है. हालांकि, आश्चर्यजनक तरीके से शिशु की जान बच गई है और उसका इलाज एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है. बताया जा रहा है कि महिला पारिवारिक समस्याओं की वजह से परेशान रहती थी. मृतक के परिवार ने ससुराल वालों पर प्रताड़ना का केस दर्ज किया है. 

बेटे को कीटनाशक खिला लगाई फांसी 
पुलिस के मुताबिक, महाराष्ट्र के चंद्रपुर में रहने वाली महिला का नाम पल्लवी विनोद ढोके है. उसने पहले बच्चे को कीटनाशक खिलाई और फिर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के वक्त घर के सभी सदस्य बाहर गए हुए थे. लौट कर आने पर उन्होंने पल्लवी को पंखे से लटके देखा था. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है. 9 महीने के बच्चे का इलाज एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है.


यह भी पढ़ें: Arvind Kejriwal को नहीं मिली राहत, कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा  


पल्लवी के मायके वाले भी मौत की खबर सुनकर पहुंचे और उन्होंने ससुराल के लोगों पर प्रताड़ना का केस दर्ज किया है. परिवार का आरोप है कि उनकी बेटी को ससुराल में लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था. इन सबसे परेशान होकर उसने आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने पति के अलावा ससुराल पक्ष के दो लोगों पर केस दर्ज किया है. 


यह भी पढ़ें: जेडीयू के कार्यकारी अध्यक्ष संजय झा ने कर दी खास मांग, बढ़ाएंगे BJP की टेंशन?   


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement