Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रेसलर बजरंग पूनिया को मिली जान से मारने की धमकी, मैसेज में लिखा-'कांग्रेस छोड़ दो, ये हमारी पहली और आखिरी चेतावनी है'

पहलवान बजरंग पूनिया को रविवार को जान से मारने की धमकी मिली. बजरंग पूनिया के कांग्रेस में शामिल होने के बाद उन्हें ये धमकी मिली है.

Latest News
रेसलर बजरंग पूनिया को मिली जान से मारने की धमकी, मैसेज में लिखा-'कांग्रेस छोड़ दो, ये हमारी पहली और आखिरी चेतावनी है'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कांग्रेस में शामिल होने के बाद देश के प्रमुख पहलवान बजरंग पूनिया को विदेशी नंबर से जान से मारने की धमकी मिली है. रेसलर के किसान कांग्रेस के वर्किंग चैयरमैन बनाए जाने के बाद ये धमकी भरा मैसेज मिला है. विदेशी नंबर से वॉट्सऐप आया जिसमें लिखा कि बजरंग कांग्रेस छोड़ दो वरना तेरे और मेरे परिवार के लिए अच्छा नहीं होगा. ये हमारा आखिरी संदेश है. चुनाव से पहले हम दिखा देंगे कि हम क्या चीज हैं, जहां शिकायत करनी है, कर लो, ये हमारी पहली और आखिरी चेतावनी है. हालांकि, बजरंग पूनिया ने इसकी शिकायत सोनीपत बहालगढ़ थाने में कर दी है. 

बजरंग और परिवार के लिए सुरक्षा के इंतजाम
पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया ने हाल ही में कांग्रेस का दामन थामा है. कांग्रेस में शामिल होने के बाद बजरंग पूनिया को ये धमकी भरा मैसेज रविवार को विदेशी नंबर से आया, जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई. पूनिया ने इसकी शिकायत सोनीपत के बहालगढ़ थाना में शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. पुलिस ने बजरंग और उनके परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए विशेष इंतजाम किए हैं.


यह भी पढ़ें - Haryana Assembly Election: पहलवान से नेता बने विनेश और बजरंग, खरगे ने कहा- चक दे हरियाणा


 

बृजभूषण के खिलाफ खोल चुके हैं मोर्चा 
आपको बता दें कि बजरंग पूनिया ने हाल ही में आयोजित हुए टोक्यो ओलंपिक खेलों में कांस्य पदक जीता है. अभी शुक्रवार को वे कांग्रेस में शामिल हो गए. बजरंग पूनिया और अन्य महिला पहलवानों ने साल 2023 में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के तत्कालीन प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों को लेकर हुए विरोध-प्रदर्शन में शामिल हुए थे. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement