Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vinesh Phogat और Bajrang Punia के कांग्रेस में शामिल होने पर बोलीं साक्षी मलिक, 'मेरे पास भी था ऑफर'

Sakshi Malik On Vinesh Phogat: विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया के कांग्रेस पार्टी में शामिल होने पर ओलंपिक पदक विजेता साक्षी मलिक ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि राजनीति उनका उद्देश्य नहीं है. 

Latest News
Vinesh Phogat और Bajrang Punia के कांग्रेस में शामिल होने पर बोलीं साक्षी मलिक, 'मेरे पास भी था ऑफर'

विनेश और बजरंग पर आई साक्षी मलिक की प्रतिक्रिया

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया कांग्रेस (Vinesh Phogat And Bajrang Punia Joins Congress) में शामिल हो गए हैं. लंबे समय से ऐसी चर्चा थी कि ये दोनों रेसलर कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं. पहलवानों के प्रदर्शन में भी दोनों आगे थे और इनके साथ ओलंपिक पदक विजेता साक्षी मलिक (Sakshi Malik) भी थीं. हालांकि, साक्षी ने दोनों के राजनीति में उतरने के फैसले पर इशारों में अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि विनेश और बजरंग के राजनीति में जाने को हमारे आंदोलन से जोड़कर गलत रंग नहीं देना चाहिए. मेरे पास भी ऑफर था लेकिन राजनीति करना मेरा उद्देश्य कभी नहीं रहा है. 

इशारों में साक्षी मलिक ने कसा तंज 
बीजेपी के पूर्व सांसद और कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष ब्रजभूषण शरण सिंह के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले पहलवानों में साक्षी मलिक के साथ विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया भी शामिल थे. उस वक्त भी बबीता फोगाट और गीता फोगाट समेत कुछ और पहलवानों ने इस आंदोलन को राजनीति से प्रेरित बताया था. अब विनेश और बजरंग के कांग्रेस में शामिल होने पर रेसलर साक्षी मलिक ने इशारों में तंज कसा है. उन्होंने कहा, 'विनेश और बजरंग के किसी पार्टी से जुड़ने को आधार बनाकर आंदोलन को राजनीतिक रंग नहीं देना चाहिए.'


यह भी पढ़ें: विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया की सियासत में एंट्री, थामेंगे कांग्रेस का हाथ


ओलंपिक पदक विजेता साक्षी मलिक ने यह भी कहा कि उनके पास भी राजनीति में जाने का ऑफर था लेकिन उन्होंने इसे प्राथमिकता नहीं दी. उन्होंने कहा, 'मेरे लिए राजनीति करना कभी भी ध्येय नहीं था. हमारा आंदोलन खिलाड़ियों को न्याय दिलाने और हमारे अधिकारों के बारे में था.'

साक्षी ने कहा, 'मेरी जंग जारी रहेगी'
साक्षी मलिक ने कहा कि मेरे पास भी पॉलिटिक्स में जाने का ऑफर था लेकिन मैंने उसे ठुकरा दिया. उन्होंने कहा, 'मेरा इराद राजनीति में जाने का नहीं है. मैं महिला खिलाड़ियों के अधिकार और उनके न्याय के लिए आगे भी काम करती रहूंगी. मुझे लगता है कि जब हम ऐसे उद्देश्य के साथ काम कर रहे होते हैं, तो हमें त्याग भी करना पड़ता है.' साक्षी ने हालांकि, सीधे तौर पर अपने साथी पहलवानों पर कुछ नहीं कहा है, लेकिन माना जा रहा है कि उनके लहजे में तंज छुपा था.


यह भी पढ़ें: 'PM मोदी किस बात पर मांग रहे माफी, भ्रष्टाचार या RSS...' शिवाजी स्टेच्यू विवाद पर बोले राहुल गांधी 


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement